close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

370 के बाद कश्‍मीर में सेना और आतंकियों के बीच पहला एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

ये एनकाउंटर कश्‍मीर के बारामूला में हो रहा है. सुरक्षाबलों का अनुमान है कि इलाके में एक या दो आतंकी हो सकते हैं. उन्‍होंने पूरे इलाके को घेर लिया है.

370 के बाद कश्‍मीर में सेना और आतंकियों के बीच पहला एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

श्रीनगर: अनुच्‍छेद 370 में बदलाव और 35 ए को हटाने के बाद पहली बार घाटी में सेना और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ. ये एनकाउंटर कश्‍मीर के बारामूला में हो रहा है. सुरक्षाबलों का अनुमान है कि इलाके में एक या दो आतंकी हो सकते हैं. उन्‍होंने पूरे इलाके को घेर लिया है.

सेना के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि संभावना है कि कई आतंकी इस इलाके में हो सकते हैं. सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है. मुठभेड़ अभी जारी है.

सूत्रों का कहना है कि सीआरपीएफ, सेना और जम्मू और कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के एक संयुक्त अभियान में दो से तीन आतंकवादी फंस गए. बारामुला राजधानी श्रीनगर से करीब 54 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

इस दौरान, कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर कहा, "बारामुला में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है." घाटी में 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से मुख्यत: शांति रही है, हालांकि कुछ छिटपुट पथराव की घटनाएं हुई हैं.