जम्‍मू-कश्‍मीर: पुंछ में दूसरे दिन भी एनकाउंटर जारी, सेना ने एक और आतंकी को किया ढेर
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर: पुंछ में दूसरे दिन भी एनकाउंटर जारी, सेना ने एक और आतंकी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रविवार को शुरू हुई मुठभेड़ सोमवार को भी जारी है। ताजा जानकारी के अनुसार, सेना ने आज मुठभेड़ में एक और आतंकी को मार गिराया है। रक्षा प्रवक्ता ने भी बताया कि पुंछ जिले में अभियान में एक और आतंकवादी ढेर कर दिया गया है। कल से जारी एकनकाउंटर में अब तक चार आतंकी मारे गए हैं।

जम्‍मू-कश्‍मीर: पुंछ में दूसरे दिन भी एनकाउंटर जारी, सेना ने एक और आतंकी को किया ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रविवार को शुरू हुई मुठभेड़ सोमवार को भी जारी है। ताजा जानकारी के अनुसार, सेना ने आज मुठभेड़ में एक और आतंकी को मार गिराया है। रक्षा प्रवक्ता ने भी बताया कि पुंछ जिले में अभियान में एक और आतंकवादी ढेर कर दिया गया है। कल से जारी एकनकाउंटर में अब तक चार आतंकी मारे गए हैं।

जानकारी के अनुसार, पुंछ जिले में सोमवार सुबह एक बार फिर गोलीबारी शुरू हो गई। निजी सचिवालय में छिपे आतंकी रुक रुककर फायरिंग कर रहे हैं। पिछले 27 घंटे से अधिक समय से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि मारे गए आतंकी पुंछ में सेना के एक मुख्यालय को निशाना बनाने की मंशा से आए थे। जिस जगह रविवार सुबह आतंकियों से एनकाउंटर हुआ वो जगह सेना के मुख्यालय के काफी पास है। बताया जा रहा है कि आतंकी दो समूहों में थे। वहीं, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच रविवार को हुई दो मुठभेड़ों में तीन आतंकियों को मार गिराया गया जबकि एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और एक पुलिस अधिकारी सहित छह अन्य जख्मी हो गए। निर्माणाधीन मिनी सचिवालय के पास एक मकान और एक अन्य जगह पर छुपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ रविवार सुबह शुरू हुई और जो पूरे दिन चली।

अधिकारियों ने आतंकवादियों को मार गिराने के लिए ड्रोनों का इस्तेमाल किया। आतंकवादी एक ऐसे घर में छुपे हुए थे जिसमें एक बुजुर्ग दंपति रहता है। कुछ आतंकवादी एक अन्य जगह छुपे थे। बुजुर्ग दंपति को सुरक्षित छुड़ा लिया गया। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ रविवार सुबह शुरू हुई जब आतंकियों ने मिनी सचिवालय के निर्माणाधीन भवन के पास से गोलीबारी शुरू कर दी। यह भवन सेना की 93वीं ब्रिगेड मुख्यालय के पास स्थित है। इसके बाद हमलावर अल्लाह पीर क्षेत्र स्थित एक मकान और मिनी सचिवालय के पास स्थित एक अन्य ढांचे में घुसे। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news