close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने अमरनाथ यात्रा के प्रबंधों की समीक्षा की

 जम्मू - कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा ने अमरनाथ यात्रा प्रबंध की रविवार को समीक्षा की और अधिकारियों को यात्रा के निर्बाध संचालन का निर्देश दिया। यह यात्रा 26 अगस्त तक चलेगी। 

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने अमरनाथ यात्रा के प्रबंधों की समीक्षा की
जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा (फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू - कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा ने अमरनाथ यात्रा प्रबंध की रविवार को समीक्षा की और अधिकारियों को यात्रा के निर्बाध संचालन का निर्देश दिया। यह यात्रा 26 अगस्त तक चलेगी। 

राज भवन के एक प्रवक्ता ने बताया कि राज्यपाल ने वार्षिक यात्रा के इंतजाम और समस्याओं के बारे में जानने के लिए बालटाल आधार शिविर , डोमेल गेट और नीलग्रथ हेलिपैड का दौरा भी किया। जम्मू - कश्मीर के राज्यपाल श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने बताया कि राज्यपाल ने आधार शिविर में स्थित अस्पताल का दौरा किया , जहां वह दिल्ली और राजस्थान के चिकित्सकों से मिले। 

नौसेना प्रमुख ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से मुलाकात की
नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लाम्बा ने रविवार को जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा से मुलाकात की और राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित कई मुद्दों पर उनसे चर्चा की। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि राज्यपाल एवं नौसेना प्रमुख ने प्रभावी राष्ट्रीय सुरक्षा प्रबंधन से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा की, साथ ही जम्मू कश्मीर जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है , उन मुद्दों पर भी चर्चा हुई। 

प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान वोहरा ने वर्ष 2014 में घाटी में आयी बाढ़ के दौरान नौसेना द्वारा निभायी गयी बहुमूल्य भूमिका के लिये एडमिरल लाम्बा का शुक्रिया अदा किया। 

(इनपुट - भाषा)