close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

J&K: जानें, अपनों के पास कब तक पहुंचेंगे अनंतनाग के शहीदों के पार्थिव शरीर

अनंतनाग आत्‍मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के पार्थिव शरीर को गुरुवार दोपहर करीब 12.25 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-826 से दिल्‍ली के लिए रवाना किया जाएगा. 

J&K: जानें, अपनों के पास कब तक पहुंचेंगे अनंतनाग के शहीदों के पार्थिव शरीर
सीआरपीएफ के शहीद जवानों को श्रीनगर में दी जाएगी अंतिम सलामी.

नई दिल्‍ली: जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग में हुए आत्‍मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के पार्थिव शरीर को गुरुवार दोपहर श्रीनगर से दिल्‍ली के लिए रवाना कर दिया जाएगा. सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, अनंतनाग आत्‍मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए एएसआई एन शर्मा, एएसआई रमेश कुमार, कांस्‍टेबल संदीप यादव, कांस्‍टेबल सतेंद्र कुमार और कांस्‍टेबल महेश कुमार कुशवाहा के पार्थिव शरीर को गुरुवार दोपहर करीब 12.25 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-826 से दिल्‍ली के लिए रवाना किया जाएगा. शहीद जवानों के पार्थिव शरीर दोपहर करीब 2.05 बजे दिल्‍ली पहुंचेंगे. जिसके बाद, उन्‍हें सिलसिलेवार तरीके से उनके गृह जनपद के लिए रवाना कर दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: J&K: अनंतनाग आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के जवानों को श्रीनगर में दी जाएगी श्रद्धांजलि

शहीद असिस्‍टेंट सब-इंस्‍पेक्‍टर एन शर्मा 
सीआरपीएफ के अनुसार, शहीद असिस्‍टेंट सब-इंस्‍पेक्‍टर एन शर्मा का पार्थिव शरीर को दिल्‍ली से एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-891 से गुवहाटी के लिए रवाना किया जाएगा. शाम करीब 6:45 बजे गुवहाटी एयरपोर्ट से एएसआई एन शर्मा के पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से उनके गृह नगर नलबारी के लिए रवाना किया जाएगा. 

शहीद असिस्‍टेंट सब-इंस्‍पेक्‍टर रमेश कुमार 
सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार शहीद असिस्‍टेंट सब-इंस्‍पेक्‍टर रमेश कुमार मूल रूप से हरियाणा के झज्‍जर निवासी है. उनका पार्थिव शरीर एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-826 से दोपहर करीब 2.05 बजे दिल्‍ली एयरपोर्ट पहुंचेगा. जिसके बाद, उनके पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से उनके गृह नगर झज्‍जर के लिए रवाना किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: J&K: अनंतनाग आत्‍मघाती आतंकी हमले में CRPF के 5 जवान शहीद, मुठभेड़ में 2 आतंकी हुए ढेर

शहीद कांस्‍टेबल संदीप यादव 
उन्‍होंने बताया कि शहीद कांस्‍टेबल संदीप यादव मध्‍य प्रदेश के देवास के मूल निवासी हैं. उनके पार्थिव शरीर को दिल्‍ली एयरपोर्ट से एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-473 से भोपाल भेजा जाएगा. यह फ्लाइट रात्रि करीब 9:50 भोपाल पहुंचेगी. जहां से उनके पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से उनके गृह नगर देवास के लिए रवाना किया जाएगा.

शहीद कांस्‍टेबल सतेंद्र कुमार
सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि शहीद कांस्‍टेबल सतेंद्र कमार मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के शामली के रहने वाले हैं. उनका पार्थिव शरीर दोपहर करीब 2.05 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-826 से दिल्‍ली पहुंचेगा. जिसके बाद, उनके पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से उनके गृह नगर के लिए रवाना किया जाएगा.

शहीद कांस्‍टेबल महेश कुमार कुशवाहा 
उन्‍होंने बताया कि शहीद कांस्‍टेबल महेश कुमार कुशवाहा का पार्थिव शरीर दोपहर करीब 2.05 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-826 से दिल्‍ली पहुंचेगा. जिसके बाद, उनके पार्थिव शरीर को एयर इंडिया की दूसरी फ्लाइट एआई-827 से शाम 5.15 बजे वाराणसी के लिए रवाना किया जाएगा. यह फ्लाइट शाम करीब 6:40 बजे वाराणसी पहुंचेगी. जिसके बाद, सड़क मार्ग से उनके पार्थिव शरीर को उनके गृह नगर गाजीपुर के लिए रवाना किया जाएगा.