जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 1 आतंकी को किया ढेर
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 1 आतंकी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने मंगलवार देर रात पुलवामा जिले के राजपुरा इलाके में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया, उसी दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद जवाब कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 1 आतंकी को किया ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है और जवानों ने मुठभेड़ (Pulwama Encounter) के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है. मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है. आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पुलवामा के राजपुरा इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

  1. पुलवामा में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया
  2. मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं
  3. पुलवामा में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

भारतीय सेना के जवान लगातार आसपास के इलाके में आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रहे है. इलाके में कुछ और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है. वहीं मारे गए आतंकवादी की शिनाख्त की जा रही है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि वह किस संगठन से जुड़ा था.

ये भी पढ़ें- एक फर्ज ऐसा भी! J&K में शहीद हुआ जवान, CRPF के साथियों ने करवाई बहन की शादी

आतंकियों के छिपे होने की मिली थी जानकारी

आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पुलवामा के राजपुरा इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने मंगलवार देर रात पुलवामा जिले के राजपुरा इलाके में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया, उसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया.

श्रीनगर में पुलिस की बस पर आतंकी हमला

इससे पहले आतंकियों ने सोमवार को श्रीनगर में पुलिस की बस पर फायरिंग की थी, जिसमे पुलिस के तीन जवान शहीद हो गए थे. वहीं इस हमले में घायल 11 पुलिसवालों का इलाज चल रहा है. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक इस हमले में 2 विदेशी समेत 3 आतंकी शामिल थे. इस हमले से पहले आतंकियों ने बाकायदा रेकी की थी. उनका मकसद पुलिसवालों की हत्या करना और हथियार छीनना था. हालांकि आतंकी हथियार छीन पाने में नाकाम रहे.

लाइव टीवी

Trending news