जम्‍मू-कश्‍मीर: नौगाम में सेना ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया, एक आतंकी जिंदा पकड़ा गया

जम्‍मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास नौगाम सेक्टर में एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया और एक अन्य आतंकी को जिंदा पकड़ लिया।

जम्‍मू-कश्‍मीर: नौगाम में सेना ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया, एक आतंकी जिंदा पकड़ा गया

जम्‍मू : जम्‍मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास नौगाम सेक्टर में एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया और एक अन्य आतंकी को जिंदा पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, नौगाम में आज सुबह मुठभेड़ में सेना ने इलाके को घेरकर चार पाकिस्‍तानी आतंकी को मार गिराया। खबर लिखे जाने तक सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। पूरे इलाके की तलाश जारी है। नौगाम में और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। गृह राज्‍यमंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि जिंदा आतंकी को पकड़ना बड़ी बात है।

सेना के एक अधिकारी ने कहा कि नौगाम सेक्टर में अभियान के दौरान चार आतंकवादी मारे गये हैं और एक अन्य को जिन्दा पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि ये सभी आतंकी विदेशी नागरिक थे। मुठभेड़ स्थल से अंतिम खबर मिलने तक अभियान जारी था। अधिकारी ने कहा कि अभियान के अभी जारी रहने के कारण यह कहना जल्दबाजी होगा कि यह घुसपैठ की कोशिश थी या नहीं। उन्होंने कहा कि हमने उनमें से एक को जिंदा पकड़ा है और उससे कुछ महत्वपूर्ण सूचना मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।