जम्मू-कश्मीर: त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के त्राल में सुबह से ही पुलिस, सीआरपीएफ की आतंकवादियों से मुठभेड़ जारी है.

जम्मू-कश्मीर: त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकियों को किया ढेर
फोटो साभार : ANI

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में भारतीय सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है. त्राल के रेशी मोहल्ला इलाके में सोमवार (4 मार्च) देर शाम से शुरू हुआ यह एनकाउंटर 13 घंटे बाद खत्म हुआ. आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार शाम मीर मोहल्ला में तलाशी अभियान चलाया था. पुलिस ने कहा, "अभियान मंगलवार सुबह तक जारी रहा. आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोली चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी." 

इंटरनेट सेवा पर तत्काल प्रभाव से रोक
सोमवार देर शाम शुरू हुए इस एनकाउंटर के बाद से ही पुलवामा, त्राल जिले में इंटरनेट सेवाओं पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है. 

रविवार रात को सुरक्षाबलों ने इलाके को घरे लिया और आतंकियों की तलाशी के लिए अभियान चलाया. इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी. सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर जवाबी फायरिंग की.बीती रात से जारी एनकाउंटर में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों के हाथ पहली कामयाबी लगी. अभी तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर है हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बुधवार को सेना ने किया था दो आतंकियों को ढेर
इससे पहले बुधवार को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्तानी आतंकी था. उनके पास से भारी गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं.