जम्मू कश्मीर: त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर
Advertisement

जम्मू कश्मीर: त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर हो गए हैं. 

 

फाइल फोटो

श्रीनगर: कोरोना काल में भी आतंकी (Terrorists) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर हो गए हैं. आतंकियों के शवों के साथ हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए आतंकियों में से एक कमांडर था और ये मुठभेड़ गुरुवार रात से चल रही थी.

  1. त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  2. मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर
  3. गुरुवार को भी हुई थी मुठभेड़

जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी थी कि पुलवामा जिले के अवंतिपुरा क्षेत्र में चेवा उलर (त्राल) में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. 

ये भी पढ़ें- आतंक के सरगना के प्रति उमड़ा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का प्रेम, संसद में लादेन को बताया शहीद

इससे पहले गुरुवार को भी त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें 2 आतंकी मारे गए थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि, "जम्मू-कश्मीर पुलिस को गांव में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस, 42 आरआर और सीआरपीएफ कार्डन और सर्च ऑपरेशन (CASO) शुरू किया गया." 

उन्होंने कहा कि छिपे हुए आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने का पूरा मौका दिया गया था. लेकिन जब सेना की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान को घेरा, तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसकी जवाबी कार्रवाई की गई और मुठभेड़ शुरू हुई. 

यह गुरुवार को सेना का दूसरा ऑपरेशन था. इससे पहले गुरुवार सुबह सोपोर जिले के बारामुला के हेंदशिवा गांव में एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे.

जून के महीने में दक्षिण कश्मीर में यह 12वीं मुठभेड़ है, जिसमें अब तक लगभग 36 आतंकी मारे गए हैं और इस वर्ष कश्मीर में मारे गए आतंकवादियों की कुल संख्या अब 109 हो गई है. 

ये भी देखें-

 

Trending news