कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर
Advertisement

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर

मुठभेड़ खत्‍म होने के बाद मारे गए आतंकियों के शव को कब्‍जे में लेकर उनकी पहचान की जाएगी. 

सर्च ऑपरेशन पर निकले सुरक्षाबलों को आतंकियों ने बनाया था निशाना. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. बीते कई घंटो से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. मारे गए आतंकी की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. सुरक्षाबलों के अनुसार, मुठभेड़ खत्‍म होने के बाद मारे गए आतंकियों के शव को कब्‍जे में लेकर उनकी पहचान की जाएगी. अभी मौके पर मौजूद अन्‍य आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है. 

  1. सर्च ऑपरेशन पर निकला था सुरक्षाबलों का दल
  2. अभी जारी है आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़
  3. मुठभेड़ खत्‍म होने के बाद होगी आतंकियों की पहचान 

सुरक्षाबलों के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर सीआरपीएफ की 92वीं बटालियन, जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस का स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप और राष्‍ट्रीय राइफल्‍स की 47 बटालियन के कमांडो कुपवाड़ा जिले के अंतर्गत आने वाले हंदवाड़ा इलाके में सर्च ऑपरेशन के लिए निकले थे. सर्च ऑपरेशन के दौरान, सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी के बाबत में पता चला. सुरक्षाबलों ने इनकी घेरेबंदी शुरू ही की थी, तभी आतंकियों को इस बाबत पता चला गया. 

आतंकियों ने मौके से फरार होने के लिए सुरक्षाबलों पर गोलियों की बौछार शुरू कर दी. जिसका मुंहतोड़ जवाब सुरक्षाबलों ने देना शुरू कर दिया. सुरक्षाबल के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार मौके पर दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी जारी है. फिलहाल, मौके पर मौजूद सुरक्षाबलों की टीम ने एक आतंकी के शव को पड़ा हुआ देखा है. मुठभेड़ खत्‍म होने के बाद सभी आतंकियों के शव कब्‍जे में लेकर उनकी शिनाख्‍त की जाएगी. 

 

 

सोपोर में सीआरपीएफ के जवानों पर भी हुआ आतंकी हमला
जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर इलाके में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने हमला किया है. यह मामला गुरुवार दोपहर का है. दरअसल, सीआरपीएफ की   179 बटालियन के जवानों को सोपोर के आजाद बाबा क्रा‍सिंग पर लॉ एण्‍ड आर्डर ड्यूटी पर लगाया गया था. इसी दौरान, मौके पर पहुंचे तीन से चार आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. ड्यूटी पर तैनात जवान पहले से एलर्ट पोजीशन में थे. अचानक हुई फायरिंग से खुद को बचाते हुए जवानों ने आतंकियों की गोलियों का जवाब देना शुरू किया. जवानों की गोलियों के सामने खुद को कमजोर पड़ता देख आतंकी मौके से भाग खडे़ हुए.

Trending news