J&K: Pulwama में सुरक्षाबलों से आतंकियों की मुठभेड़, मारा गया Jaish का आतंकवादी लंबू

Encounter In Pulwama: पुलवामा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों (Security Forces) ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

J&K: Pulwama में सुरक्षाबलों से आतंकियों की मुठभेड़, मारा गया Jaish का आतंकवादी लंबू
फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama Encounter) में शनिवार तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों (Security Forces) में मुठभेड़ हो गई, जिसमें दो आतंकवादी मारे (Two Terrorists Killed In Pulwama) गए. सर्च ऑपरेशन अभी जारी है.

एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, दो आतंकवादियों को एनकाउंटर में मारा गया है. जिसमें से एक आतंकी की पहचान हो गई है. कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) का आतंकी लंबू मारा गया. इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. यह मुठभेड़ डाचीगाम जंगल के पास हुई.

ये भी पढ़ें- PoK पर भारत की कड़ी फटकार से भड़का पाकिस्तान, उठाया ये कदम

स्पेशल इनपुट पर सुरक्षाबलों ने की कार्रवाई

बता दें कि आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और इलाके को घेर लिया. उन्होंने आतंकवादियों से सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं माने और फायरिंग कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को मार गिराया.

घाटी में शांति से बौखलाए आतंकी

गौरतलब है कि घाटी में शांति और यहां हो रहे चौतरफा विकास से आतंकी बौखला गए हैं और कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन सुरक्षाबल उनकी हर साजिश को नाकाम कर रहे हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गैंबलिंग के जरिए किया फर्जीवाड़ा, BJP नेता ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि बीते 24 जुलाई को भी सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में दो आतंकियों को ढेर किया था. ये मुठभेड़ शोकबाबा के जंगल में हुई थी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.