जारी है ऑपरेेशन ऑल आउटः बडगाम में 4 और सोपोर में एक आतंकी ढेर
Advertisement

जारी है ऑपरेेशन ऑल आउटः बडगाम में 4 और सोपोर में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है. सुरक्षाबलों ने सोपोर में भी एक आतंकी ढेर किया गया है.

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. गुरुवार सुबह से जारी मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों को इस इलाके में 3-4 के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद चलाए गए ऑपरेशन में 3 आतंकियों को मार गिराया गया था. लेकिन एक आतंकी घर में छिप गया. जिसके बाद उसे भी ढेर कर दिया गया. इस मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकी जैश ए मोहम्मद के बताए जा रहे है. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के किसी भी जवान के घायल होने की कोई खबर नहीं मिली है.

  1. बडगामः सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर
  2. 3-4 आतंकियों के छिपे होेने की सूचना थी, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा
  3. सोपोर में एक आतंकी ढेर, एक जवान के घायल होने की भी खबर

वहीं दूसरी तरफ कश्मीर के सोपोर में भी आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. सोपोर में हुए एनकाउंटर में एक जवान के घायल होने की भी खबर है.

 

 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में सेना के ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाए आतंकियों ने रिहायशी इलाकों में छिपकर सेना और सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू किया है.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में 'ऑपरेशन ऑल आउट', हंदवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर

पिछले कुछ दिनों में तो आतंकियों ने छुट्टी पर आए सेना और सुरक्षाबलों को जवानों की हत्या कर दहशत फैलाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें- फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद ने किया सरेंडर, मां की गुहार पर पसीजा दिल

आपको बता दें कि इस साल जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने 200 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया गया है. सेना ने कहा है कि जो नौजवान आतंक का रास्ता छोड़कर मुख्यधारा में वापसी करना चाहते है उनका स्वागत है. सेना की इस पहल के चलते कश्मीर के कई परिवारों ने अपने बेटों को आतंक के रास्ते से अपने बच्चों को वापस बुलाने की अपील की थी. जिसके बाद लश्कर समेत कई आतंकी संगठनों में शामिल नौजवानों ने सरेेंडर कर दिया. 

Trending news