close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, बस स्टैंड पर खड़ी एक बस में मिला विस्फोटक

वहीं दूसरी तरफ आज जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय इलाकों को निशाना बनाया. 

जम्मू में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, बस स्टैंड पर खड़ी एक बस में मिला विस्फोटक

जम्मूः जम्मू को दहलाने की आतंकियो की एक और बड़ी साजिश को सुरक्षा बलों ने समय रहते नाकाम कर दिया. पंजाब के साथ लगते जम्मू के कठुआ जिले के बिलावर से जम्मू आ रही एक निजी बस से सुरक्षा बलों ने 15 किलो आरडीएक्स बरामद कर इस साजिश को नाकाम कर दिया. इस सिलसिले में पुलिस चालक दल के दो सदस्यों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि बिलावर कस्बे से रवाना होने से पहले बस के कंडक्टर को एक औरत और मर्द ने आरडीएक्स का बैग ये कहते हुए दिया कि जम्मू बस स्टैंड पर इसे लेंने वाला आ जायेगा.

पुलिस आरडीएक्स देने वाले उस जोड़े की और उसे लेने वाले कि तलाश में छापेमारी कर रही है. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद कश्मीर घाटी में बढी सुरक्षा व्यवस्था के चलते अपनी विध्वंसकारी योजनाओं में असफल रहने से बौखलाए आतंकवादी पाकिस्तानी आकाओं के इशारों पर जम्मू को दहलाने की साज़िश रच रहे हैं.

शनिवार को जम्मू के बटोत में 3 आतंकियो के मारे जाने, उससे पहले बिलावर के देवल गांब से 40 किलो विस्फोटक की बरामदगी और उससे पहले पंजाब-जम्मू कश्मीर बॉर्डर के लखनपुर से 2 एके 47 और 4 एके 56 के साथ हथियारों का जखीरे की बरामदगी ये प्रमाणित करती है.

बौखलाया पाकिस्तान जम्मू क्षेत्र में एलओसी पर फायरिंग कर आतंकी घुसपैठ करवाने की कोशिश कर रहा है ,जिसमे नाकाम रहने पर वो जम्मू में आतंकी वारदाते कर यहां का हिन्दू मुस्लिम आपसी सौहार्द खराब करने की साज़िश रच रहा है.

वहीं मंगलवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय इलाकों को निशाना बनाया. पाकिस्तान ने शाहपुर केरनी सेक्टर में मोर्टार फायरिंग की. भारतीय सेना भी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया. इसके अलावा आज कश्मीर के गांदरबल में 28 सितंबर को हुए एनकाउंटर में एक और आतंकी के मारे जाने की खबर है. उस दिन 3 आतंकी मारे गए थे. यहां एनकाउंटर अभी भी जारी है.