close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू&कश्मीर: सुरंग विस्फोट में सैन्य अधिकारी और जवान जख्मी, आतंकियों ने पीडीपी वर्कर की हत्या की

कश्मीर घाटी के कई हिस्सों में आतंकियों ने रविवार को आतंकी घटनाअों को अंजाम दिया. इसमें एक पीडीपी वर्कर की मौत हो गई.

जम्मू&कश्मीर: सुरंग विस्फोट में सैन्य अधिकारी और जवान जख्मी, आतंकियों ने पीडीपी वर्कर की हत्या की

जम्मू : जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के समीप रविवार को दो बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना का एक अधिकारी और एक जवान घायल हो गए. सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि लाम इलाके में बारूदी सुरंग विस्फोट में एक लेफ्टिनेंट कर्नल और एक हवलदार घायल हो गए. प्रवक्ता ने कहा, "जिस वक्त घटना हुई, उस वक्त दोनों नियमित गश्त पर थे. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे खतरे से बाहर हैं."

श्रीनगर में आतंकवादियों ने पीडीपी कार्यकर्ता की हत्या की
जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को आतंकवादियों ने पीडीपी के 40 वर्षीय कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि मोहम्मद अमीन डार पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री सैयद अल्ताफ बुखारी के साथ जुड़े हुए थे। वह गंगबुघ इलाके में रहते थे. उन्होंने बताया कि डार को आतंकवादियों ने गोली मार दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला
शोपियां जिले में रविवार को आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती दल पर हमला किया. पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के पोटेरवाल गांव में आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर गोलियां चलाईं. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सेना ने हमले का जवाब दिया जिसके बाद आतंकवादी वहां से भाग गए. उन्होंने बताया कि घटना में किसी के मारे जाने की खबर नहीं है.