J&K: आतंकियों ने की BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पिता और भाई की भी मौत
Advertisement

J&K: आतंकियों ने की BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पिता और भाई की भी मौत

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि बांदीपोरा जिले में बुधवार रात को आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

भाजपा नेता को आतंकियों ने मारी गोली.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों ने भाजपा नेता, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि बांदीपोरा जिले में बुधवार रात को आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

  1. वसीम बारी बांदीपोरा जिले के पूर्व भाजपा अध्यक्ष रह चुके थे
  2. परिवार की सुरक्षा के लिए आठ सुरक्षाकर्मी दिए गए थे
  3. घटना के वक्त नहीं था कोई साथ

सिंह ने कहा कि आतंकियों ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष वसीम अहमद बारी की दुकान के बाहर रात करीब नौ बजे उन्हें गोली मार दी जिसमें उनकी मौत हो गई. उनकी दुकान बांदीपोरा थाने के पास है. जानकारी के मुताबिक, वसीम बारी स्थानीय भाजपा नेता थे और पहले भाजपा जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं. परिवार की सुरक्षा के लिए आठ सुरक्षाकर्मी दिए गए थे, हालांकि घटना के वक्त उनके साथ कोई नहीं था.

ये भी पढ़ें: PM Modi करेंगे 'इंडिया ग्‍लोबल वीक' को संबोधित, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

डीजीपी ने बताया कि बारी के भाई उमर और पिता बशीर अहमद गोली लगने से घायल हो गए थे, उन्हें बांदीपोरा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं. पुलिस के मुताबिक, एरिया को सील कर जांच और छानबीन की जा रही है.

Trending news