J&K: आतंकियों ने की BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पिता और भाई की भी मौत

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि बांदीपोरा जिले में बुधवार रात को आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

J&K: आतंकियों ने की BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पिता और भाई की भी मौत
भाजपा नेता को आतंकियों ने मारी गोली.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों ने भाजपा नेता, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि बांदीपोरा जिले में बुधवार रात को आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

सिंह ने कहा कि आतंकियों ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष वसीम अहमद बारी की दुकान के बाहर रात करीब नौ बजे उन्हें गोली मार दी जिसमें उनकी मौत हो गई. उनकी दुकान बांदीपोरा थाने के पास है. जानकारी के मुताबिक, वसीम बारी स्थानीय भाजपा नेता थे और पहले भाजपा जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं. परिवार की सुरक्षा के लिए आठ सुरक्षाकर्मी दिए गए थे, हालांकि घटना के वक्त उनके साथ कोई नहीं था.

ये भी पढ़ें: PM Modi करेंगे 'इंडिया ग्‍लोबल वीक' को संबोधित, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

डीजीपी ने बताया कि बारी के भाई उमर और पिता बशीर अहमद गोली लगने से घायल हो गए थे, उन्हें बांदीपोरा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं. पुलिस के मुताबिक, एरिया को सील कर जांच और छानबीन की जा रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.