जम्‍मू-कश्‍मीर: बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियो के बीच शुरू हुई मुठभेड़
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर: बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियो के बीच शुरू हुई मुठभेड़

भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के एसओजी ने इलाके की घेरेबंदी कर शाम करीब पांच बजे आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: जम्‍मू और कश्‍मीर के बारामुला इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. संभावतना जताई जा रही है कि मौके पर दो से तीन आतंकी मौजूद हो सकते हैं. सुरक्षाबलों से जुड़े सूत्रों के अनुसार, मंगलवार शाम बारामुला के वडूरा इलाके में कुछ आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. 

सूचना मिलते ही सीआरपीएफ की तीन बटालियन सहित 22 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशन स्‍क्‍वायड को मौके के लिए रवाना किया गया. सीआरपीएफ की जिन तीन बटालियन को मौके के लिए रवाना किया गया है, उसने बटालियन नंबर 177, 179 और 92 के कमांडो शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने ढेर किए ISIS से जुड़े 2 आतंकी, हथियार और विस्‍फोटक बरामद

सुरक्षाबलों से जुड़े वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, मौके पर पहुंचने के बाद सुरक्षाबलों ने अपना सर्च ऑपरेशन शुरू किया. कुछ देर के अंतराल में आतंकियों के ठिकाने को खोज निकाला गया. वहीं खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाकर आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. आतंकियों की गोलियों के जवाब में सुरक्षाबलों ने अपनी जवाबी कार्रवाई शुरू की.

यह भी पढ़ें: पाक सीमा से सटे गांवों के हर घर में बनेंगा बंकर, राज्य सरकार लेकर आई है योजना

 फिलहाल, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी का सिलसिला जारी है. सुरक्षाबलों का दावा है कि जल्‍द ही मौके पर मौजूद आतंकियों को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा. उल्‍लेखनीय है कि घाटी में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ यह दूसरा ऑपरेशन है.  

Trending news