श्रीनगरः बर्फबारी के बाद घाटी में भूस्खलन, श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग बंद
Advertisement

श्रीनगरः बर्फबारी के बाद घाटी में भूस्खलन, श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग बंद

उधमपुर व रामबन जिलों में हुए भूस्खलन के कारण लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग को बंद रखना पड़ा. यातायात विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि उधमपुर के खेरी सड़क पर व रामबन के अनोखी फॉल इलाके में हुए भूस्खलन की वजह से राजमार्ग पर यातायात की आवाजाही बंद कर दी गई है.

प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू: उधमपुर व रामबन जिलों में हुए भूस्खलन के कारण लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग को बंद रखना पड़ा. यातायात विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि उधमपुर के खेरी सड़क पर व रामबन के अनोखी फॉल इलाके में हुए भूस्खलन की वजह से राजमार्ग पर यातायात की आवाजाही बंद कर दी गई है.

अधिकारी ने कहा, "भूस्खलन के बाद दोनों जगहों को साफ करने का कार्य प्रगति पर है. इस मार्ग पर जाने की योजना बना रहे यात्रियों को राजमार्ग की वर्तमान स्थिति के बारे में जानने के लिए जम्मू एवं श्रीनगर के हमारे नियंत्रण कक्ष से संपर्क करने का आग्रह किया जाता है.'

करीब 300 किमी लंबा राजमार्ग कश्मीर घाटी की जीवनरेखा है क्योंकि सभी आश्वयक पदार्थ इसी मार्ग के जरिए पहुंचते हैं, जिसमें खाद्यान्न, सब्जियां, खाद्य तेल, दवाएं और पेट्रोलियम उत्पाद शामिल हैं'.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news