Jammu: कालूचक इलाके में फिर दिखे संदिग्ध Drone, अलर्ट पर Security Forces
Advertisement

Jammu: कालूचक इलाके में फिर दिखे संदिग्ध Drone, अलर्ट पर Security Forces

सेना के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कालूचक के गोस्वामी एनक्लेव के पास किसी संदिग्ध वस्तु को आसमान में उड़ते देखा गया. एक ड्रोन को कुंजावनी के करीब भी देखा गया है, बताया जा रहा है कि संदिग्ध ड्रोन करीब 800 मीटर की ऊंचाई पर उड़ रहे थे.

जी मीडिया

जम्मू: एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले (Jammu Air Force Station Blast) के बाद से लगातार सीमा पार से ड्रोन हमले की साजिश रची जा रही है. इस कड़ी में बुधवार तड़के कालूचक और कुंजावनी में एक बार फिर संदिग्ध ड्रोन हवा में उड़ते देखे गए हैं. घटना सुबह 5 बजे के करीब की बताई जा रही है. 

  1. कालूचक और कुंजावनी में दिखे ड्रोन
  2. ड्रोन हमले की बड़ी साजिश का शक
  3. एयरफोर्स स्टेशन को बनाया था निशाना

ड्रोन दिखने की दूसरी घटना

सेना के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कालूचक के गोस्वामी एनक्लेव के पास किसी संदिग्ध वस्तु को आसमान में उड़ते देखा गया. वहीं कुंजावनी के करीब भी एक ड्रोन देखा गया है, बताया जा रहा है कि संदिग्ध ड्रोन करीब 800 मीटर की ऊंचाई पर उड़ रहे थे.

ये भी पढ़ें: Kaluchak Military Station के पास देखे गए 2 ड्रोन, Army ने फायरिंग कर खदेड़ा

इससे पहले भी रविवार की रात कालूचक मिलिट्री स्टेशन के करीब दो ड्रोन देख गए थे. एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के बाद से सुरक्षाबल अलर्ट हैं और ऐसे में ड्रोन दिखने के तुरंत बाद इनपर फायरिंग की गई जिसके बाद दोनों ड्रोन वहां से गायब हो गए.

NIA कर रही ड्रोन अटैक की जांच

जम्मू के एयरफोर्ट स्टेशन पर शनिवार रात हुए ड्रोन हमले के बाद से लगातार सुरक्षा एजेंसी अलर्ट पर हैं. हमले की जांच एनआईए को सौंपी गई है और इसके पीछे किसी बड़ी साजिश का अंदेशा जताया जा रहा है. आतंकी सैन्य अड्डों को निशाना बनाने की फिराक में हैं और इसी मकसद से एयरफोर्स स्टेशन पर ये हमला हुआ था.

बता दें कि जम्मू एयरफोर्स स्टेशन और अंतरराष्ट्रीय सीमा के बीच हवाई दूरी 14 किलोमीटर है. इस इलाके में कई सैन्य ठिकाने और प्रतिष्ठान मौजूद हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि आतंकी सीमा पार से ड्रोन के जरिए बड़ी साजिश रच रहे हैं. हाल के हालात को देखते हुए सभी सैन्य अड्डों के अलावा सीमा पर भी चौकसी बढ़ा दी गई है. 

VIDEO-

Trending news