close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयललिता ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता ने गुरुवार को चेन्नई और इसके उपनगरीय इलाकों में बाढ़ के कारण प्रभावित हुए क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। अधिकारियों ने कहा कि हवाईजहाज में सवार मुख्यमंत्री ने मानसून के इस प्रकोप के कारण हुए नुकसान का प्रत्यक्ष जायजा लिया।

जयललिता ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण

चेन्नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता ने गुरुवार को चेन्नई और इसके उपनगरीय इलाकों में बाढ़ के कारण प्रभावित हुए क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। अधिकारियों ने कहा कि हवाईजहाज में सवार मुख्यमंत्री ने मानसून के इस प्रकोप के कारण हुए नुकसान का प्रत्यक्ष जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि बाद में मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों से इस बारे में जानकारी ली। यह हवाई दौरा मुख्यमंत्री कल ही कर लेना चाहती थीं लेकिन खराब मौसम के कारण और विमान चालकों द्वारा असमर्थता जताए जाने के कारण वह ऐसा नहीं कर सकीं।

उन्होंने चेन्नई और बाढ़ प्रभावित अन्य जिलों में स्थिति से निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न कदमों की जानकारी कल दी थी। ओ पनीरसेल्वम समेत विभिन्न मंत्रियों को विभिन्न जिलों में राहत कार्यों का प्रभार संभालने के लिए तैनात किया गया है। बाढ़ के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित चेन्नई और अन्य जिलों के लोगों तक राहत पहुंचाने का जिम्मा कुछ वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों को सौंपा गया है।