कांग्रेस नेता की घर में घुसकर बेरहमी से की हत्या, पत्नी को भी बुरी तरह पीटा
X

कांग्रेस नेता की घर में घुसकर बेरहमी से की हत्या, पत्नी को भी बुरी तरह पीटा

Congress Leader Murder: बदमाशों ने कांग्रेस नेता के सेंट्रल सौंदा कोलियरी में स्थित घर में खिड़की की ग्रिल काटकर अंदर एंट्री ली. भुरकुंडा पुलिस को ये खबर शनिवार की सुबह लगभग 6 बजे मिली.

कांग्रेस नेता की घर में घुसकर बेरहमी से की हत्या, पत्नी को भी बुरी तरह पीटा

रांची: झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) जिले के भुरकुंडा में बदमाशों ने कांग्रेस (Congress) नेता कमलेश नारायण शर्मा के घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी. घटना बीती रात की है लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी आज (शनिवार को) सुबह हुई. अपराधियों के हमले में कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उनके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट है.

कांग्रेस नेता की पत्नी की हालत गंभीर

मामले की जानकारी मिलने के बाद उन्हें आननफानन में इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल ले जाया गया. बता दें कि कमलेश नारायण शर्मा रामगढ़ जिला कांग्रेस के महामंत्री और पतरातू युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके थे.

ये भी पढ़ें- मुर्दे से महज 3 फीट की दूरी पर 8 हफ्ते तक सोती रही महिला, खुलासा होने पर हुआ ऐसा हाल

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

हालांकि हत्या की वजह क्या है और इसके पीछे कौन लोग हैं, इस बारे में पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बता पा रही हैं. पुलिस ने कमलेश नारायण शर्मा का शव पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया है. कांग्रेस नेता कमलेश शर्मा सहारा इंडिया की भुरकुंडा शाखा में सेक्टर मैनेजर के रूप में भी काम कर चुके थे.

पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार, बदमाशों ने कांग्रेस नेता के सेंट्रल सौंदा कोलियरी में स्थित घर में खिड़की की ग्रिल काटकर अंदर एंट्री ली. भुरकुंडा पुलिस को ये खबर शनिवार की सुबह लगभग 6 बजे मिली. पुलिस कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा के होश में आने का इंतजार कर रही है ताकि घटना के बारे में और जानकारी मिल सके.

ये भी पढ़ें- यहां मिला सिंकदर के समय का 'खजाना', नक्काशी देखकर हैरान रह गई एक्सपर्ट्स की टीम

इस घटना को लेकर कांग्रेस के लोकल कार्यकतार्ओं में काफी आक्रोश है. लोगों का आरोप है कि पुलिस इलाके में अपराध की बढ़ती घटनाओं को रोकने में फेल है. इलाके में जुआ और शराब का अवैध धंधा जोरों पर है.

LIVE TV

Trending news