शोपियां में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर, एक लड़की घायल

शोपियां में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर, एक लड़की घायल
फाइल फोटो

श्रीनगरः जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने सेना की गाड़ी पर गोलीबारी कर दी जिसके जवाब में सेना ने भी गोलीबारी की जिसमें दो आतंकवादी ढेर हो गए और एक लड़की घायल हो गई. मुठभेड़ अभी भी जारी है. पुलिस ने कहा कि शाम को छुपे हुए आतंकवादियों ने शोफियां के इमाम साहिब और बारबुग गांव के बीच के इलाके में सेना की गाड़ी पर हमला कर दिया. सेना ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादियों को मार गिराया.

पुलिस अधिकारी ने बताया, "मुठभेड़ के दौरान घायल लड़की की पहचान नुसरत के रूप में हुई है. गोलीबारी के दौरान चली गोली से लड़की घायल हो गई. लड़की को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है." पुलिस ने कहा, "इलाके में मुठभेड़ अभी भी जारी है, सेना की सहायता के लिए अतिरिक्त बलों को भेज दिया गया है." सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के छुपे होने की खबर के बाद बारबुग गांव को घेर लिया था.

इससे पहले कश्मीर के अनंतनाग में भी आतंकी हमला किया गया. ये हमला अनंतनाग बस स्टैंड पर पुलिस पार्टी पर हुआ है. इस हमले में एक पुलिसकर्मी के मारे जाने की खबर है, वहीं दो पुलिसकर्मी घायल हुए है. ये हमला उस जगह के करीब हुआ जहां रविवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह एक बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचने वाले है. बताया जा रहा है कि घटनास्थल गृह मंत्री के बैठक स्थल से करीब 500 मीटर ही दूर है. आपको बता देंं कि शनिवार को ही राजनाथ कश्मीर के चार दिवसीय दौरे पर आए है. 

(एजेंसी इनपुट के साथ)