जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में बुरी तरह घायल हुए भाजपा कार्यकर्ता की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य कश्मीर के मोहिंदपुर क्षेत्र के रहने वाले अब्दुल हामीद नजर भाजपा पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष हैं जिन्हें रविवार सुबह आतंकवादियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी. 

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में बुरी तरह घायल हुए भाजपा कार्यकर्ता की मौत
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के बडगाम जिले में आतंकवादियों की गोली लगने से घायल हुए भाजपा (BJP) कार्यकर्ता की सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य कश्मीर के मोहिंदपुर क्षेत्र के रहने वाले अब्दुल हामीद नजर भाजपा पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष हैं जिन्हें रविवार सुबह आतंकवादियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन 24 घंटे के भीतर ही उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:- COVID19: स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से आई खुशखबरी, ट्वीट कर दिया ये बयान

पिछले एक महीने में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का निशाना बनने वाले नजर भाजपा के चौथे कार्यकर्ता हैं. इससे पहले जुलाई महीने में बांदीपोरा के भाजपा जिला अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और उनके भाई की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं चार अगस्त को भाजपा के एक पंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके दो दिन बाद दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में पार्टी के ही एक सरपंच की हत्या की गई थी.

LIVE TV