J&K: बडगाम में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, CRPF के 2 जवान और 4 नागरिक घायल
Advertisement

J&K: बडगाम में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, CRPF के 2 जवान और 4 नागरिक घायल

सीआरपीएफ के पीआरओ पंकज सिंह ने बताया कि मंगलवार को पाखेरपोना के मार्केट में एक राशन डेपो के पास आतंकियों ने ग्रेनेड हमला कर दिया. 

(फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में लगातार तीसरे दिन सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है. आज आतंकियों ने बडगाम जिले के पाखेरपोरा एरिया में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से अटैक कर दिया. हमले में सीआरपीएफ की 181वीं बटालियन के दो जवान और चार स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. 

घायलों को पाखेरपोरा के सब-डिस्ट्रिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि 6 घायलों को अस्पताल में लाया गया था जिसमें दो सुरक्षाकर्मी और चार नागरिक हैं. चार नागरिकों को बेहतर उपचार के लिए एसएमएचएस अस्पताल श्रीनगर रेफर किया गया है. 

सीआरपीएफ के पीआरओ पंकज सिंह ने बताया कि मंगलवार को पाखेरपोना के मार्केट में एक राशन डेपो के पास आतंकियों ने ग्रेनेड हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं और वे सुरक्षित हैं जबकि 4 नागरिकों की हालत गंभीर है. 

इस बीच, सीआरपीएफ, पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

ये भी देखें-

Trending news