सोपोर: मुठभेड़ के दौरान भारतीय जवान ने बच्चे को बचाया, मासूम को गोद में लिया

एक 3 साल के बच्चे की फोटो वायरल हो रही है. मिली जानकारी के मुताबिक ये वही बच्चा है जिसके दादा की इस आतंकी हमले में मौत हुई है.   

सोपोर: मुठभेड़ के दौरान भारतीय जवान ने बच्चे को बचाया, मासूम को गोद में लिया

बारामूला: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आज आतंकियों (Terrorists) ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया. इस हमले में 1 जवान शहीद हो गया और 3 जवान गंभीर रुप से घायल हैं. इस हमले में एक नागरिक की भी मौत हुई है. 

इस बीच एक 3 साल के बच्चे की तस्वीर सामने आई है, जिसे भारतीय जवान अपनी गोद में लिए हुए है. मिली जानकारी के मुताबिक ये वही बच्चा है जिसके दादा की इस आतंकी हमले में मौत हुई है.

बच्चा इतना मासूम है कि उसको कुछ समझ में ही नहीं आया. इस हमले के दौरान बच्चे की जान तो बच गई लेकिन उसके दादा इस दुनिया में नहीं रहे.

ये भी पढ़ें- आज से पूरे देश में अनलॉक-2 लागू, बैंकों में मिली कई छूट खत्म, यहां जानें बड़े बदलाव

जवानों ने इस बच्चे की जान बचाई. हालात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बच्चे से कुछ ही दूरी पर उसके दादा का शव था. लेकिन बच्चा इतना मासूम था कि उसे कुछ समझ नहीं आया.

जवानों ने बहादुरी के साथ इस बच्चे की जान बचाई. ये भारतीय सेना के जवानों का ही हौसला है, नहीं तो आज इस आतंकी हमले में इस मासूम को भी नुकसान पहुंचता.जवानों ने अपनी जान पर खेलकर देश के भविष्य को बचाया.

LIVE TV-