close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

J&K: पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मंगलवार को शाम करीब 6.30 बजे पाक सेना ने सीमापर से फायरिंग और गोलाबारी शुरू कर दी. 

J&K: पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब
(प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीनगर: पाकिस्तान संघर्ष विराम उल्लंघन की अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. मंगलवार को पाकिस्तान जम्मू और कश्मीर के पुंछ सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. 

मंगलवार को शाम करीब 6.30 बजे पाक सेना ने सीमापर से फायरिंग और गोलाबारी शुरू कर दी. भारतीय सेना ने पाकिस्तान को करार जवाब दिया इसके बाद रात 8 बजे सीमा पार से गोलीबारी रुक गई.  

जम्मू-कश्मीर के बारामूला से आतंकी गिरफ्तार
जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले से सुरक्षा एजेंसियों ने एक चेकिंग ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी को गिरफ्तार किया. आतंकी को सेना और जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के संयुक्त जांच चौकी से डेलिना चौक पर सोमवार को पकड़ा गया. 

आतंकी के पास से एक एके-47 और एक पिस्तौल बरामद हुई. हालांकि, उसका साथी भागने में कामयाब रहा. सेना के एक अधिकारी ने कहा कि दूसरा आतंकवादी पास के एक 'मुहल्ले' में घुस गया और अभी भी उसे पकड़ने के लिए अभियान जारी है. 

अधिकारी ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के त्राल में सोमवार को एक आतंकवादी ने एक बकरवाल (एक खानाबदोश जनजाति का सदस्य) को मार दिया. वह उन दो बकरवालों में से एक था, जिन्हें पिछले सप्ताह मंसार भिक इलाके में अज्ञात आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था. दूसरा अभी भी लापता है.