कश्मीरः कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

कश्मीरः कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद, दो आतंकी ढेर
कश्मीरः कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद, दो आतंकी ढेर (file photo)

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो जवानों के शहीद होने की खबर है. घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को भी मार गिराया है. खबर है कि आतंकियों से ये मुठभेड़ अभी भी जारी है.

 

आपको बता दें कि सेना को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकियों के होने की खबर मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करते हुए आतंकियों पर हमला बोल दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक सेना ने चार से पांच आतंकियों को घेरे लिया था.

एलओसी पर बारूदी सुरंग विस्फोट में जवान घायल

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बारूदी सुरंग विस्फोट में एक जवान घायल हो गया. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया कि यह घटना शुक्रवार (19 मई) शाम पूंछ जिले के मेंढर सेक्टर में गश्त के दौरान हुई.

प्रवक्ता ने बताया कि हालांकि जवान ने बारूदी सुरंग विस्फोट से बचाने वाले जूते पहन रखे थे. जवान इलाज के लिए ऊधमपुर कमान अस्पताल ले जाया गया है. उल्लेखनीय है कि नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ रोकने के उद्देश्य से सेना कई संवेदनशील स्थानों पर बारूदी सुरंग लगाती है.