अखिलेश पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- अब जेल के भीतर गुल्ली-डंडा खेल रहे माफिया
Advertisement

अखिलेश पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- अब जेल के भीतर गुल्ली-डंडा खेल रहे माफिया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक रैली में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम योगी के राज में माफिया अब जेल के भीतर गुल्ली डंडा खेल रहे हैं.

अखिलेश पर जमकर बरसे जेपी नड्डा

अमेठी: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda in Munshiganj) ने अमेठी के मुंशीगंज में एक जनसभा संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के पू्र्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. जेपी नड्डा ने संबोधन में कहा,' पांच साल पहले उत्तर प्रदेश में आजम खान, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे माफिया का दबदबा हुआ करता था, लेकिन आज ये तीनों जेल में हैं. ' सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में माफिया राज खत्म करने के लिए 5 साल काम किया है'.

  1. जेपी नड्डा ने अखिलेश पर साधा निशाना
  2. 'यूपी से माफिया का हुआ खात्मा'
  3. आजम खान, मुख्तार और अतीक को लेकर हमला

जेपी नड्डा ने बताया कैसे खत्म हुआ माफिया राज

जेपी नड्डा ने रैली में समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान आज कल जेल में गुल्ली डंडा खेल रहे हैं. वह कौन सा कानून था जब यह जेल के बाहर थे और अब यह कौन सा कानून है की यह जेल में गुल्ली डंडा खेल रहे हैं? इसके साथ ही उन्होंने जेपी नड्डा ने संबोधन में कहा कि अखिलेश ने कानून के प्रति आंखों में पट्टी बांधी थी और योगी आदित्यनाथ ने कानून की रक्षा करने का प्रण लिया था. इसलिए ये माफिया राज खत्म हुआ है.

20 फरवरी को होना है तीसरे चरण का चुनाव

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 में 403 व‍िधानसभा सीट के लिए दो चरण के लिए मतदान हो चुके हैं. पहले चरण का मतदान 10 फरवरी, दूसरा चरण 14 फरवरी को हुए था. तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, पांचवां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को होना हैं. कुल 7 चरणों में होगा यूपी में चुनाव आयोजित हुआ है. मतगणना 10 मार्च को होगी.

लाइव टीवी

Trending news