दिल्ली की एक अदालत के जज और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित

दिल्ली की रोहिणी अदालत के जिला न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. मंगलवार को इसकी जानकारी मिली है. वह शनिवार को अदालत परिसर भी गए थे.

दिल्ली की एक अदालत के जज और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली : दिल्ली की रोहिणी अदालत के जिला न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. मंगलवार को इसकी जानकारी मिली है. वह शनिवार को अदालत परिसर भी गए थे. बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने  यह जानकारी दी. 

रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर शर्मा ने बताया कि जिला न्यायाधीश की पत्नी में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. उन्होंने बताया कि दोनों होम क्वारंटीन में हैं और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है.  न्यायाधीश शनिवार को अदालत परिसर गए थे. जिला न्यायाधीश के संपर्क में आए चार न्यायाधीशों ने भी अपनी जांच कराई है, जिनमें से दो की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. वहीं दो की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.

न्यायाधीशों के अलावा जिला न्यायाधीश के अदालत के कर्मचारियों ने भी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराई और इनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है. गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. सीबीआई अधिकारी और पुलिस कर्मी भी इससे संक्रमित हो चुके हैं.. दो पुलिसकर्मियों की मौत भी इस वायरस से हो चुकी है.

(इनपुट : भाषा)