बिहार में अभी भी 'जंगल राज' कायम है : राम विलास पासवान
Advertisement

बिहार में अभी भी 'जंगल राज' कायम है : राम विलास पासवान

राजद के विवादास्पद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन द्वारा सीवान जिला जेल से पुलिस की कार्यशैली के बारे में पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद से फोन पर शिकायत करने का कथित ऑडियो बाहर आने के बाद बिहार में राजनीति गरमा गयी है. इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने रविवार को कहा कि बिहार में अभी भी 'जंगल राज' कायम है. 

रामविलास पासवान ने बिहार की कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल.    फाइल फोटो

नई दिल्ली : राजद के विवादास्पद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन द्वारा सीवान जिला जेल से पुलिस की कार्यशैली के बारे में पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद से फोन पर शिकायत करने का कथित ऑडियो बाहर आने के बाद बिहार में राजनीति गरमा गयी है. इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने रविवार को कहा कि बिहार में अभी भी 'जंगल राज' कायम है. 

विपक्षी दल भाजपा ने इस पूरे घटनाक्रम के दौरान लालू के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज करने, चारा घोटाला मामले में उन्हें मिली सशर्त जमानत के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में अपील दायर करने की मांग करते हुए इस संबंध में राज्यपाल रामनाथ कोविंद को एक ज्ञापन सौंपा.

और पढ़ें : शहाबुद्दीन और लालू प्रसाद यादव की फोन पर कथित बातचीत से गर्माई राजनीति

एक निजी टीवी समाचार चैनल ने लालू प्रसाद की मोहम्मद शहाबुद्दीन के साथ फोन पर हुई कथित बातचीत का आज ऑडियो टेप जारी किया, जिसमें शहाबुद्दीन रामनवमी के अवसर पर सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था नहीं किए जाने को लेकर सीवान के पुलिस अधीक्षक के खिलाफ लालू से शिकायत कर रहे हैं.

Trending news