MP: गुना सांसद के नड्डा को खत पर क्या बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया? जानिए केपी यादव क्यों हैं नाराज
Advertisement

MP: गुना सांसद के नड्डा को खत पर क्या बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया? जानिए केपी यादव क्यों हैं नाराज

BJP MP Letter Controversy: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में जो जिम्मेदारियां मिली हैं, उन्हें सभी को साथ मिलकर निभाना चाहिए.

बाईं तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया और दाईं तरफ केपी यादव (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने गुना से सांसद केपी यादव (KP Yadav) के पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को लिखे गए पत्र के मुद्दे पर विवाद को खत्म करने सलाह दी. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सभी को संगठन में साथ मिलकर काम करना होगा और अगर मतभेद हैं तो उन्हें सुलझा लिया जाएगा.

  1. मंत्री और बूथ स्तर का कार्यकर्ता दोनों हैं हमारे- सिंधिया
  2. सभी को साथ मिलकर करना चाहिए काम
  3. सांसद से विवाद को सुलझा लिया जाएगा

सांसद ने लगाया ये आरोप

बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को लिखे अपने पत्र में सांसद केपी यादव ने आरोप लगाया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक उनकी अनदेखी कर रहे हैं. केपी यादव ने कहा कि 2020 में कांग्रेस छोड़ने के बाद बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक पार्टी के नए कार्यकर्ताओं, पार्टी के मूल कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ अपमानजनक व्यवहार कर रहे हैं.

पार्टी नहीं सिंधिया के प्रति वफादार हैं कार्यकर्ता

बीते 8 दिसंबर को लिखा दो पन्नों का ये पत्र कुछ दिन पहले ही मीडिया के सामने आया है. पत्र में केपी यादव ने कहा कि ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के कई कार्यकर्ता और मध्य प्रदेश के मंत्री पार्टी के बजाय सिंधिया के प्रति वफादार हैं और उनका अनादर भी करते रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मस्जिद के इमाम ने 8 साल की मासूम का किया रेप, फिर खिलाई कुरान की कसम

विवाद पर सिंधिया ने कही ये बात

पत्र के बारे में सवाल पूछे जाने पर सिंधिया ने कहा कि चाहे वह मंत्री हों या बूथ स्तर के कार्यकर्ता, सभी को पार्टी में मिलकर काम करना होगा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें केपी यादव के पत्र की जानकारी है और लोक सभा सांसद उनके परिवार के सदस्य की तरह हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘केपी यादव परिवार के सदस्य हैं और हर कार्यकर्ता, चाहे वह मंत्री हों या बूथ स्तर का कार्यकर्ता, सभी हमारे हैं और सभी को मिलकर काम करना होगा. अब अगर मिलन की कमी होगी तो वह भी पूरी हो जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में जो जिम्मेदारियां मिली हैं, उन्हें सभी को साथ मिलकर निभाना चाहिए.'

ये भी पढ़ें- रूस से लड़ने के लिए मांगे हथियार, बदले में मिले हेलमेट;  गुस्‍साए लोग बोले-तकिए भेजो

बता दें कि गुना से सांसद ने ये भी आरोप लगाया था कि सिंधिया समर्थक उन्हें क्षेत्र में पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी नहीं दे रहे हैं और उन्हें किसी कार्यक्रम में आमंत्रित भी नहीं कर रहे हैं. जान लें कि केपी यादव ने 2019 के लोक सभा चुनाव में गुना से सिंधिया को 1 लाख 25 हजार से अधिक वोटों से हराया था.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news