ट्रंप के स्वागत में कैलाश खेर गाएंगे गाना, कहा- चाहूं तो ट्रंप को भी नचा दूं
Advertisement

ट्रंप के स्वागत में कैलाश खेर गाएंगे गाना, कहा- चाहूं तो ट्रंप को भी नचा दूं

कैलाश खेर 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में सुपरहिट फिल्म बाहुबली के अपने गाने 'जय जयकारा' से शुरुआत करेंगे.

कैलाश खेर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में गाना गाएंगे.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर गायक कैलाश खेर (Kailash Kher) गुजरात के अहमदाबाद में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में मोटेरा स्टेडियम में आयोजित हो रहे कार्यक्रम 'नमस्ते ट्रंप' गाना गाएंगे. कैलाश खेर 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में सुपरहिट फिल्म बाहुबली के अपने गाने 'जय जयकारा' से शुरुआत करेंगे. कैलाश खेर ने मोटेरा स्टेडियम में अपनी परफांर्मेंस के बारे में कहा, मैं 'जय जयकारा, स्वामी देना साथ हमारा' गाने से शुरुआत करूंगा और अंत में 'बम लहरी' गाना गाऊंगा. मेरा पास अपना तरीका है जिससे मैं ट्रंप को भी नचा सकता हूं.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दो दिन के दौरे पर 24 और 25 फरवरी को आ रहे हैं. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, उनकी बेटी और प्रमुख सलाहकार इवांका ट्रंप और इवांका के पति जेरेड कुशनर भी होंगे. जेरेड कुशनर भी ट्रंप के प्रमुख सलाहकार हैं.

कलाकारों के ग्रुप डांस करके करेंगे ट्रंप का स्वागत
अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ट्रंप का स्वागत खास गुजराती अंदाज में होगा. राष्ट्रपति ट्रंप के प्लेन से उतरते ही 19 कलाकार उनके लिए शंखनाद करेंगे. भारतीय संस्कृति में किसी भी शुभ काम की शुरुआत शंख की ध्वनि से की जाती है. करीब 150 फीट लंबे रेड कार्पेट के दोनों तरफ कलाकारों के 6 ग्रुप ट्रंप के स्वागत में डांस करेंगे. फिर ट्रंप और पीएम मोदी मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी और ट्रंप मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे. सूत्रों के मुताबिक 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम के समय स्टेडियम में करीब 1 लाख 10 हजार लोग मौजूद रहेंगे.

'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में क्या है खास
मोटेरा स्टेडियम में 40 फीट लंबा और 40 फीट चौड़ा एक स्टेज बनाया गया है. इस स्टेज के सामने 14 हजार वीआईपी लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है और दोनों नेताओं की सुरक्षा के लिए यहां पर 40 करोड़ रुपए के खर्च से फायर सेफ्टी के उपकरण लगाए गए हैं. अहमदाबाद में ट्रंप करीब 4 घंटे का वक्त बिताएंगे. जब स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम हो रहा होगा तो उस समय अहमदाबाद का एयरपोर्ट नो फ्लाइंग जोन में बदल जाएगा. तब वहां आने वाली 100 से ज्यादा फ्लाइट्स को वड़ोदरा में लैंड कराया जाएगा.

Trending news