Bangkok से ऑपरेट होगा Kala Jathedi गैंग, जेल से चलेगा जुर्म का कंट्रोल रूम!

काला जठेड़ी की गिरफ्तारी के बाद अब उसका गैंग बैंकॉक में बैठा गैंगस्टर काला राणा ऑपरेट करेगा. काला राणा हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है जिस पर हरियाणा पुलिस ने 2 लाख रुपये का इनाम रखा हुआ है. 

Bangkok से ऑपरेट होगा Kala Jathedi गैंग, जेल से चलेगा जुर्म का कंट्रोल रूम!
गैंगस्टर काला राणा की तस्वीर।

नई दिल्ली: कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jathedi) की गिरफ्तारी के बाद अब दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में फैले अंडरवर्ल्ड का नया किंग विदेश में बैठा काला राणा (Kala Rana) होगा. Zee News के पास विदेश में बैठे उस गैंगस्टर का एक्सक्लूसिव वीडियो है, जिसमें वो समुंद्र के बीच में आलीशान बोट पर डीजे पार्टी करता नजर आ रहा है. 

बैंकॉक से ऑपरेट होगा जठेड़ी गैंग

हालांकि ये रंगीन माहौल भारत का नहीं है बल्कि बैंकॉक का है. इसी बोट में सफेद टीशर्ट में विदेशी महिलाओं के बीच बैठा स्टाइलिश और हैंडसम ये शख्स कोई और नहीं काला जठेड़ी की गिरफ्तारी के बाद उसकी गैंग का नया लीडर और हरियाणा के यमुनानगर का कुख्यात गैंगस्टर वीरेंद्र उर्फ काला राणा है. इस पर हरियाणा पुलिस ने 2 लाख का इनाम रखा है. लेकिन ये पुलिस की पहुंच से दूर बैंकॉक में बैठकर दिल्ली-NCR समेत पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में जुर्म का धंधा चला रहा है.

ये भी पढ़ें:- दूध में मिलावट की घर बैठे कर सकते हैं पहचान, मिनटों में पता चलेगा असली है या नकली!

इस तरह दे रहे थे पुलिस को चकमा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, काला राणा की वजह से ही पुलिस और एजेंसियां गैंगस्टर काला जठेड़ी तक नहीं पहुंच पाती थी. काला जठेड़ी से अगर किसी को बात करनी होती थी तो वो इंटरनेट कॉलिंग के जरिए पहले बैंकॉक में बैठे काला राणा को फोन करता था, और फिर काला राणा दूसरे फोन से जठेड़ी को कॉल कर लेकर स्पीकर के जरिए उसकी बात करवाता था.

ये भी पढ़ें:- प्लेन क्रैश में चली गई बेटे की जान, 45 साल बाद एक दिन अचानक...

इस तरह ऑपरेट होता था गैंग

वीरेंद्र उर्फ काला राणा पर हरियाणा में हत्या, लूट के कई मामले दर्ज हैं. जेल से छूटने के बाद राणा फर्जी पासपोर्ट पर कनाडा फरार हो गया था. बैंकॉक में रहकर राणा, जठेड़ी के साथ मिलकर बड़े बिजनेसमैन को धमकी भरे कॉल करता था. अगर किसी बिजनेसमैन ने रुपये देने पर आनाकानी की तो भारत में बैठा काला जठेड़ी (जो अब गिरफ्तार है) अपने गुर्गों से गोली चलाकर हमला करवाता था. लोगों के बीच दहशत फैलाने के लिए काला राणा ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ दबंगई दिखाते हुए कई फोटो और वीडियो हैं.

ये भी पढ़ें:- नौकरी में प्रमोशन के लिए रहें तैयार, सोमवार से चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत

जठेड़ी ने 5 गैंगस्टर से मिलाया हाथ

इधर 7 लाख के इनामी काला जठेड़ी का जिंदा पकड़ा जाना भी दिल्ली और हरियाणा पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, आने वाले दिनों में काला जठेड़ी भी जेल से ही अपना गैंग चलाएगा ठीक वैसे ही जैसे तिहाड़ जेल में बैठा दिल्ली का कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना और जितेंद्र गोगी चला रहे हैं. काला जठेड़ी ने हरियाणा, राजस्थान और पंजाब के 5 गैंगस्टर से हाथ मिलाकर नया अंडरवर्ल्ड तैयार किया है, और चौंकाने वाली बात ये है कि काला जठेड़ी जहां गिरफ्तारी के बाद तिहाड़ जेल की सलाखों के पीछे जाना वाला है. इसी तरह जेल में पहले से 5 गैंगस्टर मौजूद हैं जिनके साथ इसने नया गठजोड़ किया है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक कनाडा में बैठे काला राणा को भारत लाने की कोशिशें भी की जा रही हैं लेकिन अभी तक एजेंसियों को कामयाबी नहीं मिल पाई है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.