राहुल गांधी से मिले कमल हासन, तमिलनाडु की सियासी हालात पर हुई चर्चा
Advertisement

राहुल गांधी से मिले कमल हासन, तमिलनाडु की सियासी हालात पर हुई चर्चा

मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'कमल हासन से मिलकर अच्छा लगा. हमने तमिलनाडु में सियासी हालात सहित दोनों पार्टियों से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की.'

 मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा, 'राहुल जी , समय और जानकारियां देने के लिए शुक्रिया. आशा करता हूं कि हमारी बातचीत आपके लिए भी उपयोगी रही होगी.' (फोटो साभार @RahulGandhi)

नई दिल्ली: अभिनय से राजनीति में कदम रखने वाले मशहूर अभिनेता कमल हासन ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं ने तमिलनाडु की राजनीतिक परिस्थिति सहित कई मुद्दों पर बातचीत की.

मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'कमल हासन से मिलकर अच्छा लगा. हमने तमिलनाडु में सियासी हालात सहित दोनों पार्टियों से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की.' हासन ने कहा, 'राहुल जी , समय और जानकारियां देने के लिए शुक्रिया. आशा करता हूं कि हमारी बातचीत आपके लिए भी उपयोगी रही होगी.'

हासन हाल ही में तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक पार्टी 'मक्कल नीधि मय्यम' शुरु की है.  गौरतलब है कि राज्य में दो क्षेत्रीय दलों अन्नाद्रमुक और द्रमुक का बहुत हद तक वर्चस्व है. राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं.

हासन ने EC के अधिकारियों से की भेंट
मक्कल नीधि माईम के संस्थापक कमल हासन ने अपनी पार्टी का औपचारिक रुप से पंजीकरण बुधवार को चुनाव आयोग (ईसी) के अधिकारियों से भेंट की. हासन ने इस मुलाकात के बाद कहा कि उन्हें अपनी पार्टी के जल्द पंजीकृत हो जाने की उम्मीद है. 

उन्होंने कहा, ‘मैं औपचारिक भेंट के लिए यहां आया हूं. उन्होंने (आयोग के अधिकारियों ने) मुझ से कुछ सवाल किए थे. अब उन्हें कोई बड़ी आपत्तियां नहीं हैं.’  एक सवाल के जवाब में 63 वर्षीय हासन ने कहा कि चुनाव आयोग के अधिकारियों ने उन्हें बताया कि उनकी पार्टी का जल्द ही पंजीकरण हो जाएगा. बहरहाल, उनका कहना था कि चुनाव आयोग के अधिकारियों ने उसकी कोई समय सीमा नहीं बताई. 

पार्टी के निशान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस विषय पर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है और चुनाव आयोग के पास पहुंचने से पहले इस मुद्दे पर पार्टी के अंदर चर्चा होगी. 

(इनपुट - भाषा)

Trending news