फिल्मस्टार कमल हासन आज से रखेंगे सियासी दुनिया में कदम, कलाम के घर पहुंचे
Advertisement

फिल्मस्टार कमल हासन आज से रखेंगे सियासी दुनिया में कदम, कलाम के घर पहुंचे

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) ने प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन पर निशाना साधते हुए कहा कि कागज के वे फूल जिनमें खुशबू नहीं होती, वे केवल एक मौसम में खिलते हैं, लेकिन जल्द ही मुरझा जाते हैं. 

अभिनेता कमल हासन आज अपनी पार्टी लॉन्‍च करेंगे. (फाइल फोटो)

मदुरै/चेन्नई : प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन आज (बुधवार को) यहां अपनी पार्टी लॉन्‍च करेंगे. कमल अपनी राजनीतिक यात्रा की शुरुआत रामनाथपुरम जिले में अपने जन्म स्थान कामुथी से करेंगे. फिल्म अभिनेता कमल हासन की पार्टी के औपचारिक गठन पर मदुरै में होने वाले कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. इससे पहले मदुरै पहुंचने पर कमल हासन ने कहा, "मदुरै में पार्टी का झंडा शाम को फहराएगा और उस समय झंडे के पीछे के विचार के बारे में बताया जाएगा." 

  1. हासन राजनीतिक यात्रा की शुरुआत अपने जन्म स्थान कामुथी से करेंगे.
  2. मदुरै में पार्टी का झंडा फहराएगा.
  3. द्रमुक एक बरगद के वृक्ष की तरह- स्‍टालिन

कलाम के घर से की हसन ने शुरुआत
राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने से पहले कमल हसन आज (बुधवार) पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के घर रामेश्वरम पहुंचे. कलाम के घर पर उनके भाई और भाभी से मुलाकात कर कुछ देर बात की. कलाम के परिजनों से मुलाकात के बाद कमल हमन कलाम के दफ्तर और मेमोरियल भी जाएंगे.

 

 

द्रमुक ने साधा कमल हासन पर निशाना
वहीं, द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) ने उनपर निशाना साधते हुए कहा कि कागज के वे फूल जिनमें खुशबू नहीं होती, वे केवल एक मौसम में खिलते हैं, लेकिन जल्द ही मुरझा जाते हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखे पत्र में डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कहा कि, "द्रमुक एक बरगद के वृक्ष की तरह है, जिसकी मजबूत जड़ और शाखाएं हैं. इसे कोई भी हिला नहीं सकता. पार्टियां एक मौसम में पैदा हो सकती हैं, लेकिन वे केवल एक कागज के फूल की तरह हैं, जिसके पास सुगंध नहीं है. वे जल्द ही मुरझा जाएंगे." कमल ने द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि से आशीर्वाद लेने के लिए गोपालपुरम स्थित उनके आवास पर उनसे मुलाकात की थी. स्टालिन भी उस वक्त वहां उपस्थित थे. 

रजनीकांत से मिले हासन
उल्‍लेखनीय है कि राजनीति के मैदान में उतरने से पहले फिल्मस्टार कमल हासन ने बीते रविवार को सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की थी और कहा था कि 21 फरवरी को अपनी पार्टी शुरू करने से पहले वह उन लोगों से मिल रहे हैं जिन्हें वह पसंद करते हैं. दोनों ही घोषणा कर चुके हैं कि वे राजनीति में उतरेंगे. उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं.

(इनपुट एजेंसी से)

Trending news