Kangana Ranaut: PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली; चुनाव लड़ने पर भी दिया जवाब
topStorieshindi

Kangana Ranaut: PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली; चुनाव लड़ने पर भी दिया जवाब

Kangana Ranaut PM Modi Gifts: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को तोहफे में मिली राम जन्मभूमि की मिट्टी और राम मंदिर डिजाइन पर बोली लगाई.

Kangana Ranaut: PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली; चुनाव लड़ने पर भी दिया जवाब

PM Modi Gifts E-Auction: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को देश-दुनिया से मिले 1200 से अधिक उपहारों की ई-नीलामी  चल रही है, जिसकी तारीख बढ़ाकर 12 अक्टूबर कर दी गई है. बता दें कि 17 सितंबर से शुरू हुई ई-नीलामी पहले दो अक्टूबर को समाप्त होने वाली थी. इस कार्यक्रम में रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी हिस्सा लिया और उन्होंने पीएम मोदी को मिले 2 तोहफों पर बोली लगाई.

कंगना ने इन 2 तोहफों पर लगाई बोली

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को मिले तोहफों पर बोली लगाने की जानकारी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी और बताया कि उन्होंने राम जन्मभूमि की मिट्टी के अलावा राम मंदिर डिजाइन पर बोली लगाई. कंगना ने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की, जिसमें वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Subhash Chandra Bose) की प्रतिमा को सैल्यूट करते नजर आ रही है. वहीं, दूसरी फोटो में वह राम मंदिर डिजाइन के पास नजर आ रही हैं.

कंगना ने लोगों से की बोली लगाने की अपील

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'आज मुझे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यादगार उपहारों और स्मृतियों की नीलामी के कार्यक्रम में जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, जो उन्हें विशेष अवसरों पर भेंट किए गए थे. मैंने राम जन्मभूमि मिट्टी और राम मंदिर डिजाइन के लिए बोली लगाई. आपने किसकी बोली लगाई? इससे आने वाले पैसों का इस्तेमाल नमामि गंगे प्रोजेक्ट के लिए किया जाएगा. चलिए आप भी हिस्सा लीजिए. जय हिंद.'

चुनाव लड़ने के सवालों पर भी दिया जवाब

इसके साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राजनीति में आने और चुनाव लड़ने के सवालों पर भी जवाब दिया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, हम उनकी सेवा में तत्पर हैं. जो देश की सेवा कर रहे हैं उनके लिए हर तरह का प्रचार करेंगे.... अभी (चुनाव लड़ने का) कोई इरादा नहीं है. मुझे एक कलाकार की तरह राजनीति में रुचि है. राजनीति पर अच्छी फिल्में बनाएंगे.'

12 अक्टूबर तक चलेगी तोहफों की नीलामी

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को मिले तोहफों की नीलामी अब 12 अक्टूबर तक चलेगी, जो 17 सितंबर से शुरू हुई और 2 अक्टूबर को खत्म होने वाली थी. संस्कृति मंत्रालय ने रविवार (2 अक्टूबर) को जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी के उपहारों की ई-नीलामी की आखिरी तारीख बढ़ाकर 12 अक्टूबर कर दी गई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news