कन्हैया के भाई ने कहा- न्याय मिलने तक लड़ेंगे
Advertisement

कन्हैया के भाई ने कहा- न्याय मिलने तक लड़ेंगे

जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के भाई मणिकांत ने छात्र नेता के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि उनका परिवार न्याय की अपनी लड़ाई को मंजिल दिलाने तक नहीं छोड़ेगा।

नई दिल्ली : जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के भाई मणिकांत ने छात्र नेता के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि उनका परिवार न्याय की अपनी लड़ाई को मंजिल दिलाने तक नहीं छोड़ेगा।

मणिकांत ने कहा कि कन्हैया के मामले में साफ है कि कैसे पुलिस किसी व्यक्ति के खिलाफ बिना किसी सही सबूत के आरोप गढ़ सकती है, उसे गिरफ्तार कर सकती है और फिर उसे यातना दे सकती है। इस समय ऐसा कोई प्राधिकरण नहीं है जिससे हम मदद की उम्मीद करें। उन्होंने कहा कि न्यायपालिका हमारी आखिरी उम्मीद है और हम न्याय मिलने तक अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। मणिकांत इस समय राष्ट्रीय राजधानी में अपने चाचा राजेंद्र सिंह के साथ रह रहे हैं जबकि उनके साथ आए परिवार के तीन दूसरे लोग अपने घर के लिए बिहार रवाना हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि हम संभव हो तो कन्हैया से एक और बार मिलने के बाद कल रवाना होने की योजना बना रहे हैं। इससे पहले मणिकांत कल कन्हैया से जेल में मिले थे।

Trending news