पुलिस ने पहले पीटा फिर किया 13 हजार रुपये का चालान, शख्स ने जहर खाकर दे दी जान
Advertisement

पुलिस ने पहले पीटा फिर किया 13 हजार रुपये का चालान, शख्स ने जहर खाकर दे दी जान

करनाल में एक शख्स की बाइक का चेकिंग के दौरान पुलिस ने 13 हजार रुपये का चालान कर दिया और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद शख्स ने घर आकर जहर खाकर सुसाइड कर लिया.

सुसाइड करने वाले शख्स का फाइल फोटो

नई दिल्ली.  हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक युवक की बाइक का 13 हजार रुपये का चालान कर दिया. इस बात से शख्स इतना आहत हो गया कि उसने सुसाइड कर लिया. सुसाइड से पहले शख्स का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो पुलिस पर मारपीट और गाली-गलौज का भी आरोप लगा रहा है. 

  1. चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया चालान
  2. प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करता था शख्स
  3. परिवार वालों ने लगाए पुलिस पर मारपीट का आरोप 

ये था मामला 

जानकारी के अनुसार, करनाल के नई सब्जी मंडी इलाके में रहने वाले 18 साल के मोहित एक प्राइवेट फैक्ट्री में जॉब किया करता करता था. वो रोज अपनी बाइक से ड्यूटी पर जाता था. घटना वाले दिन वो दोपहर में करीब ढाई बजे खाना खाने के लिए घर आ रहा था. तभी रास्ते में पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने मोहित को रोका और बाइक के डॉक्युमेंट्स मांगे. परिवार वालों का आरोप है कि चेकिंग के दौरान पुलिस वालों ने मोहित के साथ मारपीट भी की. पुलिस ने उससे कहा कि ये बाइक चोरी की है. इसके अलावा पुलिस ने उस पर 13 हजार रुपये का चालान भी ठोंक दिया. 

ये भी पढ़ें: इबादत के नाम पर चौराहे क्यों जाम? आखिर सड़क पर नमाज कब तक

घर आकर खा लिया जहर

शख्स के परिवार का आरोप है कि पुलिस से परेशान होकर ही मोहित ने घर आकर ऊपर के कमरे में जहर खा लिया. उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें पता चला. आनन-फानन में वे उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद उसे निजी हॉस्पिटल लाए जहां देर रात उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप

शख्स के पिता जगदीश ने आरोप लगाते हुए बताया कि मोहित ने उन्हें बताया था कि पुलिस ने उसकी बाइक चोरी की बताते हुए मारपीट की. उसके पेट में दर्द हो रहा है. पुलिस ने बाइक इंपाउंड कर ली और 13 हजार रुपये का चालान किया. उनका बेटा यह सहन नहीं कर पाया और उसने जान दे दी. 

ये भी पढ़ें: क्रिकेट जेहाद: भारत-पाकिस्तान के बीच अगर हुआ वर्ल्ड कप फाइनल तो क्‍या होगा?

वहीं इस मामले में जांच अधिकारी संदीप का कहना है कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे भी देखे जाएंगे और अगर कोई पुलिस वाला मार पिटाई करता हुआ दिखा तो फिर उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

LIVE TV

Trending news