Karnataka के CM BS Yediyurappa पद पर रहेंगे या हटेंगे? बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने दिया जवाब

कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा (B S Yediyurappa) के इस्तीफे की अटकलों के बीच पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने जवाब दिया है.

Karnataka के CM BS Yediyurappa पद पर रहेंगे या हटेंगे? बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने दिया जवाब
फाइल फोटो.

पणजी: कर्नाटक (Karnataka) में लगातार नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें लगाई जा रही हैं. बीते मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा (B S Yediyurappa) ने भी इस्तीफे के संकेत दिए थे. येदियुरप्पा के दिल्ली दौरे के बाद चर्चा थी कि नेतृत्व उन्हें इस्तीफे के लिए राजी कर चुका है लेकिन एक बार फिर बीजेपी ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है.  

जेपी नड्डा ने की अटकलें खारिज

कर्नाटक में सत्ता परिवर्तन की अटकलों के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने किसी तरह के नेतृत्व संकट से इनकार किया और कहा कि मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा (B S Yediyurappa) ने अच्छा काम किया है. नड्डा ने अपने दो दिवसीय गोवा दौरे के आखिरी दिन कहा, 'कर्नाटक अच्छा कर रहा है. येदियुरप्पा अपने तरीके से चीजों का ध्यान रख रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: 'राम-परशुराम' की पॉलिटिक्‍स में फंसी SP, अखिलेश ने बनाई ये प्‍लानिंग

येदियुरप्पा ने दी थी आज तक की डेडलाइन

यह पूछे जाने पर कि क्या दक्षिणी राज्य में नेतृत्व का संकट है तो नड्डा ने कहा, 'आप ऐसा महसूस करते हैं. हमें ऐसा नहीं लगता.' नड्डा की यह टिप्पणी इसलिये महत्वपूर्ण है क्योंकि कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा है कि जब उन्हें आज शाम भाजपा आलाकमान से पद पर बने रहने के संबंध में निर्देश दिया जाएगा, तो वह उचित निर्णय लेंगे. येदियुरप्पा ने एक सवाल के जवाब में बेलगावी में कहा था, 'शाम आने के बाद, आपको इसके बारे में भी पता चल जाएगा. निर्देश मिलने के बाद मैं एक उचित निर्णय लूंगा.'

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.