कर्नाटक में कांग्रेस की 'COW' पॉलिटिक्स, बीजेपी को लेकर जारी किया नया VIDEO

इस वीडियो के जरिए कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. 1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में बीजेपी की फुल फॉर्म भारतीय जनता पार्टी की जगह 'बीफ जनता पार्टी' बताया गया है.

कर्नाटक में कांग्रेस की 'COW' पॉलिटिक्स, बीजेपी को लेकर जारी किया नया VIDEO
कर्नाटक कांग्रेस ने बीजेपी की बताई नई परिभाषा, वीडियो भी किया जारी (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः कर्नाटक में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. वैसे-वैसे कांग्रेस बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी आगे बढ़ रहा है. राज्य की सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से केंद्र सत्ताधारी बीजेपी पर ताजा हमला करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है.  1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में बीजेपी की फुल फॉर्म भारतीय जनता पार्टी की जगह 'बीफ जनता पार्टी' बताया गया है. कांग्रेस ने इस वीडियो के जरिए बीजेपी की बीफ पॉलिसी पर सवाल उठाए है.

इस वीडियो को शेयर करते वक्त कांग्रेस ने लिखा है, 'गोवा के सीएम बीफ का आयात करना चाहते हैं तो यूपी के सीएम बीफ का निर्यात करना चाहते हैं. केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू बीफ खाना चाहते हैं ...और बीजेपी विधायक संगीत सोम कहते हैं कि बीफ को कारोबार से ना मिलाएं. इसके साथ ही कर्नाटक कांग्रेस ने लिखा है कि बीजेपी ने पाखंड के मामले में सभी सीमाएं लांघ दी है.

 

इस वीडियो की यदि बात करें तो इसमें गोवा में बीजेपी के सीएम मनोहर पर्रिकर, केरल में बीजेपी नेताओं की खाते हुए तस्वीरें, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू के बयान का जिक्र और मेघालय बीजेपी प्रमुख के बयान को लगाया गया है. वीडियो में यूपी बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और विधायक संगीत सोम सिंह को मीट कारोबारी बताया गया है. 

वीडियो के साथ बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को भी टैग किया गया है. वीडियो में बीजेपी के कुछ नेताओं का जिक्र है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तस्वीर के साथ लिखा गया है - गोवा हर दिन 2000 किलो बीफ का उत्पादन करता है. बाकी का बीफ हमें पड़ोस के राज्यों से मिलता है.

कांग्रेस के इस वीडियो पोस्ट पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा है कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी चुनाव में जाने से पहले ही बौखला गई है. पात्रा ने कांग्रेस को अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्य को बताने की बात कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को विकास की राजनीति करनी चाहिए.