Karnataka: विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर SL Dharmegowda ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ शव
Advertisement

Karnataka: विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर SL Dharmegowda ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ शव

कर्नाटक विधान परिषद (Karnataka Legislative Council) के डिप्टी स्पीकर एसएल धर्मेगौड़ा (SL Dharmegowda) ने सुसाइड कर लिया है और उनका शव चिक्कमगलुरु के कडूर के पास एक रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है.

रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ एसएल धर्मेगौड़ा का शव.

बेंगलुरु: कर्नाटक विधान परिषद (Karnataka Legislative Council) के डिप्टी स्पीकर एसएल धर्मेगौड़ा (SL Dharmegowda) ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है. उनका शव चिक्कमगलुरु (Chikkamagaluru) के कडूर के पास एक रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है. मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

  1. एसएल धर्मेगौड़ा का शव कडूर में रेलवे ट्रैक पर मिला
  2. मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है
  3. धर्मेगौड़ा सोमवार को अकेले अपनी कार से अकेले निकले थे

अकेले घर से निकले थे एसएल धर्मेगौड़ा

रिपोर्ट के अनुसार, एसएल धर्मेगौड़ा (SL Dharmegowda) सोमवार (28 दिसंबर) शाम 7 बजे अकेले अपनी सैंट्रो कार से घर से निकले थे. जब देर रात तक वह घर नहीं लौटे, तब तलाश शुरू हुई और बाद में  कडूर (Kadur) के गुनसागर में रेलवे ट्रैक पर उनका शव मिला.

लाइव टीवी

एचडी देवेगौड़ा ने जताया शोक

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस नेता एचडी देवेगौड़ा (HD Deve Gowda) ने एसएल धर्मेगौड़ा (SL Dharmegowda) के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा, 'राज्य विधान परिषद के सभापति और जेडीएस नेता एसएल धर्मेगौड़ा की आत्महत्या की खबर जानकर स्तब्ध हूं. वह एक शांत और सभ्य शख्स थे. यह राज्य के लिए भारी क्षति है.'

कांग्रेस सदस्यों ने की थी बदसलूकी

बता दें कि हाल ही में कर्नाटक विधान परिषद (Karnataka Legislative Council) में जोरदार हंगामा हुआ था और सदस्यों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी. इस दौरान कांग्रेस सदस्यों ने डिप्टी स्पीकर एसएल धर्मेगौड़ा (SL Dharmegowda) के साथ बदसलूकी की थी. कांग्रेस सदस्यों ने उन्हें पकड़कर कुर्सी से उतार दिया था और आरोप लगाया था कि वह गैरकानूनी तरीके से कुर्सी पर बैठे हैं.

Trending news