कश्मीर : क्रिकेट क्लब ने पहनी पाकिस्तानी जर्सी, गाया पाक का राष्ट्रगान, WATCH VIDEO
Advertisement

कश्मीर : क्रिकेट क्लब ने पहनी पाकिस्तानी जर्सी, गाया पाक का राष्ट्रगान, WATCH VIDEO

सोशल मीडिया पर कश्मीर के एक क्रिकेट क्लब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में क्लब के खिलाड़ी पाकिस्तान की जर्सी पहने हुए हैं. यही नहीं वीडियो में क्रिकेट खिलाड़ी मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया है.

गत दो अप्रैल को खेला गया था मैच.                                    फोटो-यूट्यूब

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर कश्मीर के एक क्रिकेट क्लब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में क्लब के खिलाड़ी पाकिस्तान की जर्सी पहने हुए हैं. यही नहीं वीडियो में क्रिकेट खिलाड़ी मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यह मैच गत 2 अप्रैल को गंदरबल जिले के वायल प्लेफील्ड में खेला गया. इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेनानी-नाशरी सड़क सुरंग का उद्घाटन किया. जबकि अलगाववादियों ने पीएम मोदी की जम्मू-कश्मीर की यात्रा के खिलाफ हड़ताल का आह्वान किया था।

देखें-VIDEO

इस स्थानीय क्रिकेट क्लब के सदस्यों की हरे रंग वाली जर्सी पर बाबा दरया उद दीन का नाम लिखा था. जबकि विपक्षी टीम की जर्सी सफेद रंग की थी. बाबा दरया की मजार गंदरबल में स्थित है.

प्लेग्राउंड के बगल में है पुलिस स्टेशन

'इनयूथ' की रिपोर्ट के मुताबिक मैच की शुरुआत से पहले कमेंटेटर ने लाउडस्पीकर के जरिए घोषणा की कि 'सम्मान दिखाने' के लिए मैच से पहले पाकिस्तान का राष्ट्रगान बजाया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय पुलिस स्टेशन इस प्लेग्राउंड के बगल में स्थित है. रिपोर्ट में एक खिलाड़ी के हवाले से कहा गया, 'हम चाहते थे कि हमारी टीम थोड़ा अलग दिखे. साथ ही हम अपने कश्मीरी साथियों को यह दिखाना चाहते थे कि कश्मीर का मसला भूले नहीं हैं.'

Trending news