close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल एक्टिविस्ट साजिद मीर बोले, 'कश्मीर में नहीं है माहौल खराब, सभी लोग खुश हैं'

साजिद मीर ने कहा कि ऐसे बयान देने वाले नेता राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अब ये नहीं चलेगा. 

सोशल एक्टिविस्ट साजिद मीर बोले, 'कश्मीर में नहीं है माहौल खराब, सभी लोग खुश हैं'

कश्मीर: मोदी सरकार ने जम्म-कश्मीर से आर्टिकल 370 और आर्टिकल 35A समाप्त कर दिया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस प्रस्ताव पर मुहर भी लगा दी है. इव सबके बीच बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर तनाव है. लेकिन, ज्यादातर जगहों पर स्थिति सामान्य है. लोग आसानी से कहीं भी आ-जा रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के सोशल पॉलिटिकल एक्टिविस्ट साजिद मीर का कहना है कि यहां माहौल खराब नहीं है. जो राजनेता इस तरह के बयान दे रहे हैं, उसमें उनका निजी स्वार्थ छुपा हुआ है. उन्होंने कहा कि हमें इनके बयानों से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि सारे कश्मीरी लोग खुश हैं.

साजिद मीर ने कहा कि ऐसे बयान देने वाले नेता राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अब ये नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को आर्टिकल 370 के कारण केंद्रीय योजनाओं का फायदा नहीं मिल पा रहा था. उन्होंने कहा कि अब जम्मू-कश्मीर को सारी केंद्रीय योजनाओं का फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा कि यहां का नौजवान तंग आ गया है. नेताओं ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है. उन्होंने कहा कि अब कई लोगों को जेल जाना होगा. 

 

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में विकास कैसे होता, यहां के नेता अपने लोगों को टेंडर्स देते थे. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने 70 साल तक लोगों को बेवकूफ बनाया है. उन्होंने कहा कि दिल से दिल मिलाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जो लूट-खसोट हो रही थी, वो अब नहीं होगा.

(Info: Manish Shukla)