कठुआ केस की वकील दीपिका राजावत पर देवी-देवताओं के अपमान का आरोप, गिरफ्तारी की मांग

कठुआ रेप केस की वकील रहीं दीपिका राजावत (Deepika Rajawat) ने नवरात्रि के दिनों में और बाकी दिनों में लड़कियों की स्थिति को लेकर ट्वीट किया है.

कठुआ केस की वकील दीपिका राजावत पर देवी-देवताओं के अपमान का आरोप, गिरफ्तारी की मांग
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कठुआ रेप केस की वकील रहीं दीपिका राजावत (Deepika Rajawat) पर देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा है. नवरात्रि के दौरान देवी-देवताओं को लेकर विवादित ट्वीट करने के आरोप में दीपिका की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है. दरअसल, दीपिका ने नवरात्रि को लेकर एक फोटो शेयर की जिसे, देखकर लोग भड़क गए. इसके बाद लोग उनके खिलाफ ट्वीट करने लगे और ट्विटर पर #Arrest_Deepika_Rajawat करने लगा.

VIDEO

दीपिका ने हाल ही में एक एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने समाज की विडंबना को दिखाया. ट्वीट में उन्होंने दिखाया है कि नवरात्रि के दिनों में लड़कियों की क्या स्थिति होती है और बाकी दिनों में क्या होती है. वहीं एक अन्य ट्वीट में दीपिका ने लिखा है कि "मेरी धार्मिक भावनाएं कोई कांच नहीं हैं कि पल भर में टूट जाएंगें. मैं मेरा धर्म और कर्म बेखूबी जानती हूं."

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन

कौन हैं दीपिका राजावत
दीपिका राजावत एक कश्मीरी वकील हैं और जनवरी 2018 में कथित तौर पर एक नाबालिग से रेप की घटना के बाद चर्चा में आई थीं. दीपिका पीड़िता की वकील थीं, लेकिन परिवार ने बाद में उन्हों केस से हटा दिया था. पीड़िता के परिवार का आरोप था कि दीपिका इस मामले से सिर्फ पब्लिसिटी ले रही हैं, जबकि उनकी केस में कोई रूचि नहीं हैं और आदालत में भी नहीं आती हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.