कठुआ: कलयुगी मां ने अपनी ही मासूम बच्ची को लात-घूसों से पीटा, पिता बनाता रहा VIDEO

बच्ची अपने पिता से मदद की गुहार लगा रही है. बार-बार कह रही है मत मारो. पापा मुझे बचा लो. लेकिन कोई सुनवाई नहीं. 

कठुआ: कलयुगी मां ने अपनी ही मासूम बच्ची को लात-घूसों से पीटा, पिता बनाता रहा VIDEO
वीडियो ग्रैब.

रविंद्र कुमार श्रीवास्तव, कठुआ: कई बार कैमरे में कुछ ऐसी तस्वीरें कैद हो जाती हैं जो बेहद दर्दनाक और परेशान करने वाली होती हैं. ये तस्वीरें इंसान को भीतर तक झंकझोर के रख देती हैं. कुछ ऐसी ही जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कठुआ (Kathua) से सामने आई हैं. दरअसल, कठुआ से एक मासूम बच्ची की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में एक छोटी बच्ची को बेरहमी से पीटा जा रहा है. पिटाई करने वाली कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी मां है. 

वीडियो में बच्ची लगातार अपने पापा को मदद के लिए पुकार रही है. पापा बचाओ... नहीं मारो... नहीं मारना नहीं...पापा... मुझे नहीं मारना... बच्ची चीख चीखकर अपनी मां से पिटाई नहीं करने की गुहार लगा रही है. मां मारती जा रही है और बच्ची चीखती जा रही है. बच्ची अपने पिता से मदद की गुहार लगा रही है. बार-बार कह रही है मत मारो. पापा मुझे बचा लो. लेकिन कोई सुनवाई नहीं. वैसे तो ये वीडियो कुछ दिन पहले का है लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बच्ची की मां उसे घसीटती है, उसकी पीठ पर घूंसे बरसाती है. वीडियो में महिला अपनी मासूम बच्ची का गला भी दबाती नजर आ रही है. इस दौरान बच्ची चीखती है, रहम की गुहार लगाती है लेकिन इस मां का दिल नहीं पसीजता. ये ज़ालिम मां बच्ची को बालों से घसीटते हुए उसे ज़मीन पर बेरहमी से गिरा देती है और पीटने लगती है. वो अपने पापा को पुकारती है, और उसका पिता दरवाज़े के पीछे छिपकर ये वीडियो बनाता रहता है. 

कठुआ के डीएसपी माजिद महबूब ने बताया कि वीडियो कुछ दिन पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर अब वायरल हुआ है. इस वीडियो को लेकर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने पुलिस में शिकायत की और तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ. उन्होंने कहा कि बच्ची की मां और पिता दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्ची ने वीडियो में जो कपड़े पहने हैं उसे लेकर उसने अपनी मां से शिकायत की थी और रोने लगी. जिससे मां को गुस्सा आ गया और उसने बच्ची की पिटाई शुरू कर दी.पहले उसे घूसों और थप्पड़ों से मारा और बाद में चप्पल से उसकी पिटाई कर दी.