केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछा, कैसे देश छोड़कर निकले माल्या?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक बार फिर से ट्विटर पर पीएम मोदी पर निशाना साधा। लेकिन इस बार केजरी ने अडाणी नहीं विजय माल्या की आड़ में पीएम पर निशाना साधा है। सांसद और उद्योगपति विजय माल्या के देश छोड़ने पर सवाल उठाते हुए उन्होंने पीएम से पूछा कि माल्या कैसे देश छोड़कर गए?

केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछा, कैसे देश छोड़कर निकले माल्या?

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक बार फिर से ट्विटर पर पीएम मोदी पर निशाना साधा। लेकिन इस बार केजरी ने अडाणी नहीं विजय माल्या की आड़ में पीएम पर निशाना साधा है। सांसद और उद्योगपति विजय माल्या के देश छोड़ने पर सवाल उठाते हुए उन्होंने पीएम से पूछा कि माल्या कैसे देश छोड़कर गए?

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई पीएम मोदी को रिपोर्ट करती है। तो इस सूरत में माल्या देश छोड़कर कैसे गए। यह पीएम मोदी को बताना चाहिए। ऊपर से अनुमति के बगैर सीबीआई ने माल्या को देश छोड़कर नहीं जाने दिया होगा। जरूर इजाजत दी गई होगी।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने बैंकों के करोड़ों रुपए के कर्जदार उद्योगपति विजय माल्या के विदेश जाने के मामले में अपनी गलती मानते हुए शुक्रवार को स्पष्ट किया कि राज्यसभा सांसद को हिरासत में लेने की मांग संबंधी पहला लुकआउट नोटिस भूलवश जारी हो गया था। उधर, माल्या ने भी शुक्रवार को ट्वीटर कर स्पष्टीकरण दिया था कि मैं इंटरनेशनल बिजनेसमैन और सांसद हूं, भगौड़ा नहीं।