फर्जी डिग्री केस में योगेंद्र यादव का बड़ा खुलासा- 'तोमर के बारे में केजरीवाल को पहले से जानकारी थी'

आम आदमी पार्टी से निकाले गए योगेंद्र यादव ने दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र तोमर की फिर्जी डिग्री मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल को जितेंद्र सिंह तोमर की कानून की फर्जी डिग्री के बारे में पहले से मालूम था, फिर भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

फर्जी डिग्री केस में योगेंद्र यादव का बड़ा खुलासा- 'तोमर के बारे में केजरीवाल को पहले से जानकारी थी'

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से निकाले गए योगेंद्र यादव ने दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र तोमर की फिर्जी डिग्री मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल को जितेंद्र सिंह तोमर की कानून की फर्जी डिग्री के बारे में पहले से मालूम था, फिर भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

योगेंद्र ने कहा कि इस साल फरवरी महीने में ही केजरीवाल को यह बता दिया था कि तोमर की डिग्री फर्जी है। लेकिन जून में यह कहा जा रहा है कि उन्हें इस मामले की जानकारी ही नहीं थी। जानकारी होने के बावजूद भी उन्होंने तोमर के खिलाफ कोई जांच नहीं कराई। दिल्ली चुनावों के दौरान ही हमने 25 उम्मीदवारों से जुड़े ऐसे मुद्दे सामने रखे थे।

गौर हो कि इस बारे में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें तोमर के फर्जी डिग्री की जानकारी नहीं थी। आम आदमी पार्टी की ओर से सफाई दी गई थी कि केजरीवाल को इस बारे में तोमर ने अंधेरे में रखा और गलत कागजात दिखाए। जेल में बंद दिल्ली के पूर्व विधि मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर को कथित फर्जी डिग्री मामले में अदालत से जमानत नहीं मिली थी। अदालत ने तोमर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।