close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन बोले- BJP की आपूर्ति एजेंसी है कांग्रेस

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा- सीपीएम शुरुआत से ही कहती आई है कि कांग्रेस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है.  

केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन बोले- BJP की आपूर्ति एजेंसी है कांग्रेस
केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन (फाइल फोटो )

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कांग्रेस के कुछ नेताओं के अचानक से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए शुक्रवार को कहा कि मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) शुरुआत से ही कहती आई है कि कांग्रेस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है और यह घटना इस बात का सबूत है. 

विजयन ने यहां वाम समर्थित पीएससी संघ की बैठक में कहा, 'कांग्रेस पार्टी ऐसे बरताव कर रही है, जैसे वह बीजेपी की आपूर्ति करने वाली एजेंसी हो. कांग्रेस के लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. यह बात हम पहले से ही कहते आ रहे हैं, लेकिन किसी ने हमारा विश्वास नहीं किया. अब देखिए क्या हो रहा है.' 

विजयन ने कहा, 'यह हर जगह हो रहा है और स्थिति ऐसी हो गई है कि कांग्रेस के लोग बीजेपी के पीछे ऐसे भाग रहे हैं.'  केरल के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को याद दिलाया कि हाल ही में राज्य में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 15 सीटें जीती थी. 

'जनता अपने फैसले पर पछता रही है'
उन्होंने आगे कहा, 'यह सब जो हो रहा है इसे देख कर जनता अपने फैसले पर पछता रही है. कांग्रेस के पास अपना नेतृत्व नहीं है और यह खेदजनक स्थिति है.'  कांग्रेस की अगुवाई वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) ने लोकसभा चुनाव में केरल की 20 में से 19 सीटें जीती थीं.

सीपीएम के नेतृत्व वाले लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) आठ से खिसक कर एक सीट पर सिमट गया था.