close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पिनराई विजयन ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा- अमेठी में डर गए थे, इसलिए केरल आए

पिनराई विजयन ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस का प्रदर्शन देखने के बाद पता चलता है कि पार्टी के पास केरल में मिली जीत को भुनाने का कोई मौका नहीं है.

पिनराई विजयन ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा- अमेठी में डर गए थे, इसलिए केरल आए
केरल में कांग्रेस नीत यूडीएफ गठबंधन ने 20 लोकसभा सीटो में से 19 पर जीत दर्ज की थी. वहीं, सीपीआई-एम ने केवल एक सीट पर जीत हासिल की.

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. केरल विधानसभा में एक चर्चा के दौरान पिनराई विजयन ने कहा कि केरल में कांग्रेस को अपने प्रदर्शन पर बहुत खुश नहीं होना चाहिए. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को अमेठी में हारने का डर सता रहा था, इसीलिए वह केरल आए थे. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद राहुल को एक ऐसे प्रत्याशी के रूप में सबके सामने रखा जा रहा था, जो इस देश का प्रतिनिधित्व करेंगे. 

पिनराई विजयन ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस का प्रदर्शन देखने के बाद पता चलता है कि पार्टी के पास केरल में मिली जीत को भुनाने का कोई मौका नहीं है. उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी ने केरल से चुनाव लड़ने का फैसला लिया था, हम सबने पूछा था कि वो किससे लड़ रहे हैं. उन्हें किस बात का डर है. उन्होंने कहा कि केरल में ऐसा माहौल बनाया गया कि कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाने जा रही है. एक अच्छी संख्या में हमारे समर्थकों को गुमराह किया गया. 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सबरीमाला मुद्दे पर उनकी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आधारित निर्णय लिया था और कोई भी सरकार केवल आदेश का पालन ही कर सकती है.

बता दें कि केरल में कांग्रेस नीत यूडीएफ गठबंधन ने 20 लोकसभा सीटो में से 19 पर जीत दर्ज की थी. वहीं, सीपीआई-एम ने केवल एक सीट पर जीत हासिल की. वहीं, केरल में बीजेपी अपना खाता भी नहीं खोल पाई थी. हालांकि, लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है. बीजेपी ने 303 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं, नरेंद्र मोदी गुरुवार को प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे.