Wedding Invitation: इस कपल ने शादी में इंडियन आर्मी को भेजा इमोशनल इन्विटेशन, अब सेना से मिला ये गिफ्ट
Advertisement

Wedding Invitation: इस कपल ने शादी में इंडियन आर्मी को भेजा इमोशनल इन्विटेशन, अब सेना से मिला ये गिफ्ट

Viral Wedding Card: केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाले राहुल नाम के लड़के ने अपनी शादी में इंडियन आर्मी को बुलाया. उसने इसके लिए उन्हें खास मैसेज के साथ वेडिंग कार्ड भी भेजा. यह शादी 10 नवंबर को संपन्न हुई है, लेकिन इस शादी के चर्चे अब भी हो रहे हैं.

इंडियन आर्मी के ऑफिसर ने कपल को बुलाकर किया सम्मानित

This Unique Wedding Invitation Getting Viral: सान आमतौर पर शादी एक बार करता है और जिंदगी के इस खास पल को यादगार बनाना चाहता है. इसे यादगार बनाने के लिए आजकल लोग तरह-तरह के उपाय और काफी पैसा खर्च करते हैं. कोई यूनिक वैन्यू पैलेस का सहारा लेता है तो कोई एंट्री को अलग बनाता है. पर इस आपाधापी में भी कई लोग ऐसे होते हैं जो सादगी में रहकर कुछ अलग और ऐसा करते हैं जिनसे उनकी शादी यादगार बन जाती है. ऐसा ही कुछ केरल के तिरुवनंतपुरम में रहने वाले राहुल नाम के लड़के ने किया. इसने अलग सोचते हुए अपनी शादी में इंडियन आर्मी को बुलाया. उसने इसके लिए उन्हें खास मैसेज के साथ वेडिंग कार्ड भी भेजा. यह शादी 10 नवंबर को संपन्न हुई है, लेकिन इस शादी के चर्चे अब भी हो रहे हैं.

इन्विटेशन कार्ड में लिखा शानदार मैसेज

रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल नाम के इस लड़के की शादी 10 नवंबर को कर्तिका से होनी थी. लड़के ने शादी का कार्ड अपने दोस्तों और परिवार वालों को तो दिया ही. साथ ही उसने एक कार्ड भारतीय सेना के लिए भेजने का फैसला किया. कार्ड पर उसने लिखा, ‘प्यारे हीरोज, हम (राहुल और कर्तिका) 10 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. हम देश के प्रति आपके प्यार, दृढ़ता और देशभक्ति के आभारी हैं. हमें सुरक्षित रखने के लिए हम आपके आभारी हैं. आपकी वजह से हम चैन से सो पाते हैं. आपकी वजह से ही हम खुशी से शादी कर पा रहे हैं. हमें आपको हमारी शादी में आमंत्रित करते हुए काफी खुशी हो रही है. हम शादी में आपकी उपस्थिति की उम्मीद करते हैं.'

सेना ने कहा थैंक्स और दी शुभकामनाएं

यह कार्ड जब भारतीय सेना के पास पहुंचा तो उन्होंने भी राहुल को बधाई दी. इंडियन आर्मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का कार्ड शेयर करते हुए लिखा, ‘शुभकामनाएं. भारतीय सेना राहुल और कर्तिका को शादी का कार्ड भेजने के लिए धन्यवाद देती है. साथ ही एक सुखी वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं भी देती है.’ राहुल के शादी वाले कार्ड की तरह ही यह पोस्ट भी खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं, भारतीय सेना ने शादी के बाद इस कपल को बुलाकर इन्हें सम्मानित भी किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news