Zee Rozgar Samachar

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद रात को बाइक पर बीवी के साथ घूमने निकले सांसद महोदय

कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतने वाले हीबी एडन का बिंदास लुक इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 23 मई को चुनाव जीतने के बाद 26 मई की रात में वह अपनी पत्‍नी के साथ अपनी रॉयल एनफील्‍ड पर कैजुअल लुक में दिखाई दिए.

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद रात को बाइक पर बीवी के साथ घूमने निकले सांसद महोदय

नई दिल्‍ली: आधी रात को अगर आपका सांसद स्‍लीपर पहने अपनी पत्‍नी के साथ सड़क पर बाइक चलाता हुए मिले, तो एक आम आदमी के लिए ये एक अचरज भरा पल हो सकता है. लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में एर्नाकुलम सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतने वाले सांसद हीबी एडन का बिंदास लुक इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 23 मई को चुनाव जीतने के बाद 26 मई की रात में वह अपनी पत्‍नी के साथ अपनी रॉयल एनफील्‍ड पर कैजुअल लुक में दिखाई दिए.

उन्‍होंने अपनी ये फोटो फेसबुक पेज पर शेयर की है. इसमें वह जींस टी शर्ट के अलावा पैरों में सिर्फ स्‍लीपर पहने दिख रहे हैं. वह अब तक एमएलए थे. इस बार के चुनावों में उन्‍होंने एर्नाकुलम से जीत हासिल की है. संसद पहुंचने वाले वाले वह सबसे युवा सांसदों में से एक हैं. गौर करने की बात ये है कि केरल के इस सांसद ने अपनी फोटो का कैप्‍शन ''नाइट राइडर्स'' हिंदी में लिखा है.

36 वर्षीय एर्नाकुलम सीट पर हीबी एडेन ने सीपीआईएम के पी राजीव को 1.69 लाख वोट से हराया है. इससे पहले इस सीट पर कांग्रेस के प्रोफेसर केवी थॉमस सांसद थे. हीबी इस समय कांग्रेस की यूथ विंग एनएसयूआई के अध्‍यक्ष हैं.

हीबी एडन की पत्‍नी का नाम एना लिंडा है. एना एक मलयालम चैनल में एंकर रह चुकी हैं. दोनों की लव मैरिज है. उनकी एक बेटी क्‍लारा है. 2011 में हीबी ने पहली बार केरल में एर्नाकुलम सीट से विधानसभा का चुनाव जीता था. 2016 में वह दोबारा से विधायक बने थे. इसके बाद 2019 के चुनाव में कांग्रेस ने उन्‍हें एर्नाकुलम सीट से लोकसभा का उम्‍मीदवार बनाया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.