Gold Smuggling: फ्लैट पर गंदे इरादे से बुलाते थे स्पीकर P Sreeramakrishnan, सोने की तस्करी में फंसी स्वप्ना का आरोप

Kerala Gold Smuggling Case: स्वप्ना सुरेश (Swapna Suresh) ने कहा कि मुझे कुछ निजी गंदे इरादों से बुलाया गया. वहीं श्रीरामकृष्णन (P Sreeramakrishnan) ने आरोप लगाया कि ईडी (ED) सरकार, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan ) और विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ झूठे बयान गढ़कर ‘चरित्र हनन’ करने में शामिल है.

Gold Smuggling: फ्लैट पर गंदे इरादे से बुलाते थे स्पीकर P Sreeramakrishnan, सोने की तस्करी में फंसी स्वप्ना का आरोप
फाइल फोटो

कोच्चि: केरल (Kerala) में सोना तस्करी (Gold Smuggling) मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को दिए बयान में आरोप लगाया है कि विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन (P Sreeramakrishnan) ने ‘कुछ निजी गंदे इरादों से’ दोस्ती करने की कोशिश की थी. केरल उच्च न्यायालय (Kerala High Court) में ईडी द्वारा दायर दस्तावेज में लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने इल्जाम लगाया कि प्रदेश में वाम संगठनों (Left Organisations) और उसके नेताओं के खिलाफ ‘फर्जी दुष्प्रचार’ चलाया जा रहा है. मामले की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों के सामने दिए बयान में सुरेश ने आरोप लगाया, 'ओमान (Oman) में मिडिल ईस्ट कॉलेज में निवेश के अलावा जहां तक मुझे मालूम है, श्रीरामकृष्णन का मरूथम में एक फ्लैट है, लेकिन यह किसी और के नाम पर है.'

'गंदे इरादों से बुलाया गया' 

स्वप्ना सुरेश (Swapna Suresh) ने कहा, 'उन्होंने फ्लैट की असल मिल्कीयत के बारे में मुझे बताया था ताकि मैं सुरक्षित महसूस कर सकूं, क्योंकि उन्होंने मुझे वहां कुछ निजी गंदे इरादों से बुलाया गया था.' वहीं श्रीरामकृष्णन ने आरोप लगाया कि सरकार, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan ) और विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ झूठे बयान गढ़कर ‘चरित्र हनन’ करने में ईडी भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- Kerala में 3 महिला उम्मीदवारों पर टिकी निगाहें, अलग-अलग वजह से लड़ रहीं हैं चुनाव

इस बीच केरल में चुनाव प्रचार कर रही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि ईडी (ED) द्वारा दायर किए गए दस्तावेज में उल्लेखित बातें चौकाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें-  Delhi: 5-स्टार होटल में चल रहा था अवैध कसीनो, छापेमारी में 5 महिलाओं समेत 14 पकड़े गए

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.